Advertisement
16 February 2021

मुंबई को फिर से किया जा सकता ‘लॉक’, लगातार गहरा रहा कोरोना का संकट

मुंबई की मेयर किशोरी पेडणेकर ने मुंबई में लगातार बढ़ रहे कोरोना को लेकर चिंता जाहिर की है। उन्होंने कहा है कि मुंबई में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ना चिंताजनक है। मुंबई की लोकल ट्रेनों में ज्यादातर लोग बिना मास्क के सफर कर रहे हैं। लोगों को अवश्यक सावधानी बरतनी होगी अन्यथा हमें फिर से लॉकडाउन लगाने पर विवश होना पड़ेगा। लॉकडाउन फिर से लगाया जायेगा या नहीं, ये पूरी तरह से मुंबई के लोगों के हाथ में है।

राज्य में कोरोना के बढ़ते मामले को देखते हुए महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजीत पवार ने कठोर निर्णय लेने के संकेत दिये हैं। मुंबई में सोमवार को 493 नए मरीज पाए गए हैं और 3 लोगों की मौत हुई है। कोरोना मरीजों की संख्या में 5 प्रतिशत का इजाफा हो गया है। इसके बाद फिर से मुंबई में लॉकडाउन लगाए जाने का खतरा मंडरा रहा है।

Advertisement

महाराष्ट्र में इस महीने से कोरोना के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। 14 फरवरी को 4,092 नए कोरोना के मामले दर्ज किए गए जबकि 40 लोगों की मौत हुई। वहीं, सोमवार को 3,365 नए कोरोना के मामले मिले हैं। औसतन हर दिन राज्य में 3500 से अधिक कोरोना के मामले दर्ज किए जा रहे हैं। मुंबई में भी लगातार हर दिन करीब पांच सौ नए कोरोना के मामले दर्ज किए जा रहे हैं। जिसके बाद अब राज्य में कोरोना के मामलों को लेकर चिंता बढ़ गई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Mumbai, Lockdown Again, Covid-19, Coronavirus, Maharashtra
OUTLOOK 16 February, 2021
Advertisement