Advertisement
09 September 2017

बीफ खाने पर नेशनल अवॉर्ड विजेता एक्ट्रेस को मिली गालियां, कहा- तुम्हें हिंदू होने का कोई हक नहीं

बीफ खाने को लेकर नेशनल अवॉर्ड विजेता मलयालम अभिनेत्री सुरभि लक्ष्मी को सोशल मीडिया पर गौरक्षकों से गालियां मिल रही है। 

दरअसल, मलयालम अभिनेत्री सुरभि लक्ष्मी ओणम के विशेष मौके पर एक टीवी कार्यक्रम में बीफ खाती नजर आई। इस कार्यक्रम को मलयालम चैनल मीडिया वन पर थिरवोनम के दिन प्रसारित किया गया था। इसके बाद सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उन्हें अपमानजनक संदेश आने शुरू हो गए। लोग सुरभि लक्ष्मी के साथ-साथ टीवी चैनल को धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाकर निशाना बना रहे हैं।

Advertisement

इस पर सुरभि ने सफाई देते हुए कहा है कि यह कार्यक्रम ओणम से दो-तीन हफ्ते पहले शूट किया गया था। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उत्तरी केरल में ओणम के मौके पर नॉन वेजिटेरियन खाना खाने की भी परंपरा है।गौरतलब है कि इस साल की शुरुआत में सुरभि ने अपनी फिल्म मिन्नमिनुंगु के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था।

 

इस कार्यक्रम की कुछ तस्वीरें सुरभि ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर की थीं। इसके बाद लोगों को गुस्सा भड़क गया और लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर गालियां और जान से मार देने की धमकियां दीं।

एक यूजर ने लिखा, "तुम्हारी हरकतें तुम्हारे नाम को सूट नहीं करती हैं, बेहतर है इसे बदल लो। एक अन्य यूजर ने लिखा, "अगले साल सुअर का मांस खाना, वो शायद तुम्हें ज्यादा सूट करेगा।

एक शख्स ने कहा,"तुमने अपने समुदाय की बेइज्जती की है, तुम्हें हिंदू होने का कोई अधिकार नहीं है।"

एक शख्स ने लिखा, "आप कुछ भी खा सकते हैं, लेकिन ओणम के मौके पर टीवी पर ये दिखाना बुरा है। किसी भी अन्य चैनल ने ऐसा किया क्या? तुम्हें शर्म आनी चाहिए।"

ये मामला गोरक्षा के नाम पर हिंसा को रोकने के लिए सुप्रीम कोर्ट द्वारा कड़े कदम उठाने के बाद आया है।आपको बता दें कि तीन दिन पहले ही सुप्रीम कोर्ट ने सभी जिलों में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को नोडल अधिकारी के तौर पर नियुक्त किया निर्देश दिया है।  

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: National award winner, Surabhi Lakshmi, slammed for eating beef, actress, cow vigilantes, social media, eating beef
OUTLOOK 09 September, 2017
Advertisement