Advertisement
17 September 2020

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी हुए कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

पीटीआइ फाइल फोटो

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। गडकरी ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है। गडकरी ने ट्वीट कर बताया कि वह मंगलवार से कमजोरी महसूस कर रहे थे, जिसके बाद उन्‍होंने डॉक्‍टर से संपर्क किया। जांच के दौरान मेरी कोरोना वायरस संक्रमण की जांच पॉजिटिव आई। बता दें कि इससे पहले गृहमंत्री अमित शाह के अलावा कई अन्‍य मंत्री और नेता भी कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं।

बता दें कि भारत में कोरोना वायरस संक्रमण तेजी से फैल रहा है और कुल संक्रमितों की संख्‍या 50 लाख के पार पहुंच गई है। हालांकि, देश में रिकवरी रेट भी लगातार बढ़ रहा है और लोग तेजी से ठीक हो रहे हैं।

केंद्रीय मंत्री गडकरी ने ट्वीट में लिखा- मैं कल (मंगलवार) से कमजोरी महसूस कर रहे था। इसके बाद डॉक्‍टर से संपर्क किया। जांच के दौरान मेरी कोरोना वायरस संक्रमण की जांच पॉजिटिव आई है। मैं इस समय सभी के अशीर्वाद और शुभकामनाओं के साथ अच्‍छा महसूस कर रहा हूं। मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।   

Advertisement

उल्‍लेखनीय है कि भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले 50 लाख के पार पहुंच गए हैं। 50 लाख कोरोना के केस दर्ज करने वाला भारत विश्‍व में दूसरा देश बन गया है। अब सिर्फ अमेरिका ही भारत से आगे है। बुधवार को पिछले 24 घंटे में देश में कोरोना वायरस संक्रमण के लगभग 90 हजार मामले सामने आए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: नितिन गडकरी, कोरोना पॉजिटिव, Nitin Gadkari, Tests Positive, Coronavirus
OUTLOOK 17 September, 2020
Advertisement