Advertisement
12 April 2018

सेंगर के बचाव में BJP विधायक के बिगड़े बोल, ‘तीन बच्चों की मां से कोई रेप करता है क्या?’

ANI

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार इन दिनों उन्नाव रेप मामले को लेकर बैकफुट पर है। बावजूद इसके उनके नेताओं की बयानबाजी में कोई कमी नहीं आ रही है। रेप मामले में योगी सरकार पर जहां लगातार सवाल उठ रहे हैं, वहीं बलिया के बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कुलदीप सिंह सेंगर के बचाव में विवादित बयान दिया है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुतबिक, सुरेंद्र सिंह ने कहा, “तीन बच्चों की मां के साथ कोई रेप करता है क्या?”

विधायक ने कहा, “मैं मनोवैज्ञानिक दृष्टि से बोल रहा हूं, कोई भी 3 बच्चों की मां का बलात्कार नहीं कर सकता है। यह संभव नहीं है, यह उनके(कुलदीप सेंगर) खिलाफ एक साजिश है। हो सकता है कि उसके पिता को कुछ लोगों ने पीटा हो, लेकिन मैं बलात्कार के आरोपों पर विश्वास करने से इनकार करता हूं।” 

Advertisement

विधायक ने कहा, “कुलदीप सिंह और शिकायतकर्ता का नार्को टेस्ट हो, तभी सच्चाई बाहर आएगी। यदि विधायक दोषी पाए जाते हैं तो उन्हें दंडित किया जाना चाहिए। लेकिन मैंने सुना है इस लड़की ने कुछ साल पहले एक आदमी के खिलाफ झूठे बलात्कार का मामला दायर किया था, उस आदमी को जेल में छह महीने बिताने पड़े थे।” 

गौरतलब है कि उन्नाव जिले की एक युवती भाजपा के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर बलात्कार का आरोप लगा रही है। मामला पिछले साल 4 जून का है। जब युवती की मां ने विधायक कुलदीप सिंह सेंगर सहित कुछ लोगों के खिलाफ रेप की शिकायत की थी। लेकिन 3 अप्रैल को विधायक के भाई अतुल ने मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाया। 8 अप्रैल (रविवार) को पीड़िता ने परिवार समेत मुख्यमंत्री आवास के बाहर आत्मदाह का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक दिया था। 9 अप्रैल को पीड़िता के पिता की पुलिस हिरासत में मौत हो गई। अब इस मामले में विधायक के खिलाफ एफआईआर हो गई है। इसके साथ ही राज्य सरकार ने मामले को सीबीआई को सौंपने का निर्णय लिया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: no one can rape, a mother of 3 children, conspiracy, Kuldeep Sengar, BJP MLA, Surendra Singh
OUTLOOK 12 April, 2018
Advertisement