Advertisement
02 May 2018

हिमाचल में अवैध निर्माण ढहाने गई महिला अफसर को होटल मालिक ने मारी गोली, मौत

हिमाचल प्रदेश के कसौली में मंगलवार को एक गेस्ट हाउस मालिक ने महिला असिस्टेंट टाउन प्लानर शैल बाला शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी।

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक शैल बाला सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों के तहत इलाके में बने अवैध निर्माणों को गिरवाने गई थीं। इस दौरान कार्रवाई से गुस्लसाए आरोपी ने गोलियां चलानी शुरू कर दीं। महिला अफसर और उनके सहयोगी जब वहां से भागे तो आरोपी ने शैल बाला की गोली मारकर हत्या कर दी।

सुप्रीम कोर्ट ने कसौली स्थित 13 होटलों में हुए अवैध निर्माण को तोड़ने का निर्देश दिया था। आरोपी का होटल धर्मशाला-कसौली रोड पर मंडुधर में स्थित है। पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों का आरोप है कि शैल बाला की हत्या नारायणी गेस्ट हाउस के मालिक विजय कुमार ने की। शैल जब आरोपी के होटल में दाखिल हुईं तो आरोपी ने कथित तौर पर उन पर कम से कम तीन गोलियां चलाईं।

Advertisement

गोलियां लगने के बाद शैल को धर्मपुर सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फायरिंग में पीडब्ल्यूडी विभाग का एक कर्मचारी गुलाब सिंह भी घायल हुआ है। उसका चंडीगढ़ में इलाज चल रहा है। वहीं, आरोपी ठाकुर फरार चल रहा है। वारदात के बाद इलाके में अवैध निर्माण गिराने के अभियान को फिलहाल रोक दिया गया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Officer, shot dead, hotel owner, Himachal Pradesh
OUTLOOK 02 May, 2018
Advertisement