Advertisement
16 July 2015

प्रधानमंत्री का वाराणसी दौरा फिर रद्द

वाराणसी।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वाराणसी दौरा एक बार फिर रद्द हो गया है। वाराणसी में भारी बारिश के चलते पीएम का  दौरा दूसरी बार रद्द करना पड़ा। इससे पहले 28 जून को भी खराब मौसम के कारण प्रधानमंत्री अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर नहीं आ सके।

पीएम मोदी  डीएलडब्ल्यू मैदान में एक रैली को संबोधित करने वाले थे। रैली स्थल पर काफी पानी भर गया है। सड़कों पर जगह-जगह पानी जमा है जिससे यहां रैली को संबोधित करना संभव नहीं है।

वाराणसी के लोगों का इंतज़ार बढ़ा

Advertisement

बारिश ने अपने सांसद का इंतज़ार कर रहे काशी वासियों के इंतजार को और बढ़ा दिया है। प्रधानमंत्री ने दिसंबर में अपने पिछले दौरे के दौरान वाराणसी के लिए कई तोहफे दिये जाने की घोषणा की थी। आज कई नई योजनाओं का शुभारंभ भी होना था। 

जनसभा के साथ ही प्रधानमंत्री मोदी इंटीग्रेटेड पॉवर प्रोजेक्ट की शुरुआत करनेवाले थे। बनारस हिंदू विश्वविद्यालय में ट्रॉमा सेंटर का उदघाटन भी पीएम के हाथों होना था। इसके साथ ही वाराणसी-बाबतपुर के लिए चार लेन की सड़क और रिंग रोड योजना शिलान्यास का कार्यक्रम था। प्रधानमंत्री को चौक और कज्जाकपुर में दो पावर सब स्टेशन का शिलान्यास भी करना था।  बारिश के चलते ये सभी कार्यक्रम एक बार फिर टल गये हैं।

इस दौरान प्रधानमंत्री की रैली की तैयारियों के लिए काम कर रहे एक मजदूर की  करंट लगने से रैली स्थल पर मृत्यु हो गई। हादसे के फौरन बाद उसे डीएलडब्ल्यू के अस्पताल में ले जाया गया। लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका। देवनाथ पश्चिम बंगाल के मेदनापुर का रहनेवाला था।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: प्रधानमंत्री, नरेंद्र मोदी, वाराणसी, बारिश
OUTLOOK 16 July, 2015
Advertisement