Advertisement
05 December 2017

गुजरात: 'अोखी' तूफान पर भी सियासत, हार्दिक पटेल ने कहा- प्रशासन साहब की सेवा में लगा

गुजरात में विधानसभा चुनाव के दिन जैसे नजदीक आ रहे हैं, हर चीज पर सियासत शुरू हो गई है। चक्रवाती तूफान ओखी को भी नहीं बख्शा गया है।

दक्षिण भारत के तटीय इलाकों में तबाही मचाने के बाद ओखी तूफान अब गुजरात की ओर बढ़ रहा है। इस तूफान से मुंबई और आसपास का इलाका भी प्रभावित है। तूफान की वजह से गुजरात में चुनावी प्रचार पर भी ब्रेक लग गया है। आज होने वाली बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और वसुंधरा राजे की रैली को भी ओखी की वजह से रद्द कर दिया गया है।

इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा, गुजरात में ओखी तूफान दस्तक दे सकता है, बीजेपी कार्यकर्ताओं से अपील है कि वो प्रभावित लोगों की मदद करें। हमारे कार्यकर्ता हर मुमकिन मदद के लिए तैयार रहें और जनता के साथ कंधे से कंधे मिलाकर खड़े हों। पीएम ने देशभर के तूफान प्रभावित इलाकों में भी हरसंभव मदद का भरोसा दिलाया है।

Advertisement

ओखी तूफान पर गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने लोगों से सुरक्षित स्थान पर जाने की अपील तो की लेकिन बीजेपी और सरकार को भी नहीं बख्शा। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'गुजरात में ओखी नाम का समुद्री तूफ़ान आने की संभावना हैं, सभी सलामत स्थान पर चले जाए, प्रशासन के भरोसे ना रहें, क्योंकि प्रशासन साहब की सेवा में लगा हैं।‘

अब चुनाव हैं तो हर नेता हर बात को अपने हिसाब से ले उड़ेगा। गुजरात के नेता शायद यही कर रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: ocky, cyclon, gujarat, hardik patel, pm modi
OUTLOOK 05 December, 2017
Advertisement