Advertisement
21 June 2019

पंजाब के मोहाली में सिद्धू के खिलाफ लगे पोस्टर, पूछा- 'कब छोड़ रहे हैं राजनीति'

ANI

पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर पंजाब की सियासत एक बार फिर गर्मा गई है। राज्य के मोहाली में कई जगहों पर उनके खिलाफ पोस्‍टर लगाए गए हैं। पोस्‍टरों में सिद्धू से सवाल किए गए हैं कि इस्‍तीफा कब दोगे और राजनीति कब छोड़ रहे हो। सिद्धू ने मुख्‍यमंत्री कैप्‍टन अमरिंदर सिंह द्वारा अपना विभाग बदले जाने के बाद से नया कार्यभार नहीं संभाला है। हालांकि पोस्टर लगाने वालों ने इनके नीचे अपना नाम नहीं लिखा है। ऐसे में यह मालूम कर पाना मुश्किल हो रहा है कि यह किसकी हरकत है।

इन पोस्‍टर में नवजोत सिंह सिद्धू का अमेठी लोकसभा चुनाव को लेकर दिया गया बयान भी लिखा हुआ है। इनमें सिद्धू का वह बयान है जब सिद्धू ने कहा था कि अगर राहुल गांधी अमेठी से चुनाव हारे तो वो राजनीति से सन्यास ले लेंगे।

सिद्धू के खिलाफ मोहाली और आसपास के सार्वजनिक स्थानों पर पोस्टर लगाए गए हैं। पोस्टर लगाने वालों ने सिद्धू से पूछा है कि वह इस्तीफा कब दे रहे हैं। सिद्धू के खिलाफ पोस्टर लगाए जाने की सूचना मिलते ही हरकत में आए नगर निगम ने पोस्टर उतरवाने शुरू कर दिए।

Advertisement

यहां देखें पोस्टर


लगातार चर्चाओं में बने हैं नवजोत सिंह सिद्धू

नवजोत सिंह सिद्धू लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं। पंजाब के सीएम कैप्‍टन अमरिंदर सिंह से तनातनी को लेकर भी सिद्धू लगातार बयान दे रहे हैं। यहां तक बताया जा रहा है कि कैप्‍टन सिंह से तल्‍खी मिटाने और पंजाब सरकार में मंत्रालय ज्‍वॉइन करने को लेकर उन्‍होंने कांग्रेस के सामने तीन शर्तें रखी हैं।

सिद्धू की पहली शर्त है कि उन्‍हें बिजली मंत्रालय के साथ-साथ पंजाब का डिप्टी सीएम बनाया जाए। दूसरी शर्त कि- नए मंत्रालय के साथ उन्‍हें पंजाब कांग्रेस का अध्‍यक्ष बना दिया जाए। वहीं, तीसरी शर्त में सिद्धू ने कहा है कि अगर ये दोनों नहीं कर सकते तो उन्‍हें उनका पुराना स्‍थानीय निकाय मंत्रालय ए‍क बार फिर वापस दे दिया जाए।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Congress leader Posters, Navjot Singh Sidhu's picture, stating, quitting politics, Punjab, waiting, your resignation, in Mohali.
OUTLOOK 21 June, 2019
Advertisement