Advertisement
10 April 2021

"पश्चिम बंगाल में ममता के खिलाफ लहर, मोदी पॉप्यूलर नेता", लीक ऑडियो क्लिप में प्रशांत किशोर का कथित दावा

file photo

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के चौथे चरण की वोटिंग जारी है। इसी बीच भाजपा के आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने दावा किया है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोन ने भाजपा की जीत स्वीकार कर ली है। इसको लेकर अमित मालवीय ने ट्वीट के जरिए प्रशांत किशोर और अन्य कुछ लोगों के बीच हो रही बातचीत का ऑडियो जारी किया है। हालांकि, प्रशांत किशोर ने भाजपा के इस दावों को नकारते हुए कहा है कि पार्टी उनकी बातचीत का कुछ हिस्सा जारी करने के बजाय पूरी बातचीत जारी करे, जिससे सच्चाई सभी के सामने आ जाए।

अमित मालवीय ने आज सुबह कई ऑडियो-वीडियो ट्वीट किए हैं। जो वीडियो क्लब हाउस ऐप पर चल रही चर्चा की ऑडियो रिकॉर्डिंग के हैं, जिसमें प्रशात किशोर कुछ पत्रकारों के सवालों का जवाब दे रहे हैं।

Advertisement

सार्वजनिक बातचीत में किशोर ने कथित तौर पर दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बंगाल में एक लोकप्रिय चेहरा है और उनकी लोकप्रियता ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को टक्कर दी है।

हालांकि इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए किशोर ने कहा कि मुझे खुशी है कि भाजपा मेरे चैट को अपने नेताओं से ज्यादा गंभीरता से ले रही है। उन्हें ऐसा करने की बजाय पूरे चैट दिखाना चाहिए। मैंने पहले भी यह कहा है और फिर से दोहरा रहा हूं। भाजपा बंगाल विधानसभा चुनाव में 100 सीटों के पार नहीं करेगी।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: बंगाल विधानसभा चुनाव, प्रशांत किशोर, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, अमित मालवीय, प्रशांत किशोर का लीक ऑडियो, Prashant Kishore, Chief Minister Mamata Banerjee, Amit Malviya, Leaked audio of Bengal assembly elections
OUTLOOK 10 April, 2021
Advertisement