Advertisement
04 August 2017

हमले के बाद राहुल बोले- 'हम मोदी के नारों, काले झंडों और पत्थरों से पीछे हटने वाले नहीं'

एएनआई के मुताबिक, बाढ़ प्रभावित राज्य गुजरात का जायजा लेने पहुंचे राहुल गांधी की गाड़ी पर लोगों ने पत्थराव किया, जिससे गांड़ी के शीशे फूट गए हैं। इस दौरान लोगों ने काले झंडे भी दिखाए। इस घटना में राहुल गांधी बाल-बाल बच गए हैं। 

हमले के बाद राहुल गांधी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि हम मोदी के नारों, काले झंडों और पत्थरों से पीछे हटने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि हम अपनी पूरी ताकत लोगों की मदद में लगाएंगे। 

Advertisement

 


 

गुजरात के बनासकांठा में बाढ़ प्रभावित इलाकों के दौरे के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा, मैं आप सभी के बीच आना चाहता था और कहना चाहता ता कि कांग्रेस पार्टी आपके साथ है। काले झंडे दिखाने पर राहुल ने अपने कार्यकर्ताओं को कहा कि आने दो, आने दो, ये काले झंडे यहां लगाने दो...कोई फर्क नहीं पड़ता हमें... कोई फर्क नहीं पड़ता...घबराए हुए हैं ये लोग....कोई फर्क नहीं पड़ता हमें। 

बता दें कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी बाढ़ पीडि़तों से मिलने के लिए बनासकांठा गए हैं। इससे पहले उन्होंने राजस्‍थान में भी बाढ़ प्रभावित जालौर जिले के दौरे पर बाढ़ से प्रभावित लोगों से मुलाकात की थी। राजस्थान के जालोर जिले के देवदा गांव में हालात का जायजा लेते हुए राहुल ने राहत सामग्री बांटी और कहा कि कांग्रेस पार्टी इस आपदा की घड़ी में उनके साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि यहां स्थिति बहुत खराब है और कांग्रेस पार्टी जहां तक हो सकेगा इन लोगों (बाढ़ पीड़ितों) की मदद करने का प्रयास करेगी। इस दौरान राहुल के साथ राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट और पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी मौजूद थे।  

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: rahul gandhi, targets, PM Modi, After, goons attack, Gujarat
OUTLOOK 04 August, 2017
Advertisement