Advertisement
07 December 2017

राजस्थान: लव जिहाद के नाम पर कुल्हाड़ी से किया वार, जिंदा जलाया, वीडियो वायरल

Demo Pic

सोशल मीडिया पर दरिंदगी की एक नई तस्वीर सामने आई है। वायरल हो रहे वीडियो में एक व्यक्ति लव जिहाद का नाम लेकर एक बुजुर्ग पर धारदार हथियारों से वार करता दिखाई दे रहा है। वह शख्स ताबड़तोड़ प्रहार करने के बाद उस शरीर को आग के हवाले भी कर देता है। इस वारदात को लेकर हर कोई हैरान है कि कैसे अपराधियों ने ना सिर्फ इस घटना को अंजाम दिया बल्कि इसका वीडियो भी बनवाया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस वीडियो को राजस्थान के राजसमंद का बताया जा रहा है। राजसमंद शहर में कलेक्टर दफ्तर से महज 600 मीटर की दूरी पर यह वारदात हुई।

मृतक की पहचान मोहम्मद भुट्टा शेख के तौर पर हुई है। वहीं हत्‍या करने वाले का नाम शंभूलाल बताया जा रहा है। वीडियो में वह व्यक्ति चेतावनी देते दिख रहा है कि लव जिहाद करने वालों का यही हाल होगा।

Advertisement

जानकारी के मुताबिक पहले पुलिस को केवल एक युवक का अधजला शव मिलने की सूचना मिली थी। जिसके बाद एसपी मनोज कुमार, एएसपी मनीष त्रिपाठी, डीएसपी राजेन्द्र सिंह सहित राजनगर पुलिस मयजाप्ता मौके पर पंहुची तो खेत के कच्चे रास्ते मे क्षत-विक्षत हालत मे शव देखा। इस मामले को लेकर राजसमंद पुलिस अब अपने तफ्तीश में जुटी हुई है।

एसआईटी का गठन

राजस्थान के गृह मंत्री गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि यह घटना बेहद हैरान करने वाली है कि एक व्यक्ति ने किसी की हत्या की और उसका वीडियो भी बनाया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच के लिए स्‍पेशल इंवेस्टिगेटिंग टीम(एसआइटी) का गठन भी किया गया है।

दोषी को मिले सजा: मृतक की मां

मृतक की मां ने कहा, “मुझे उसकी हत्या का कारण पता नहीं है मैंने वीडियो देखा है, दोषी को दंडित किया जाना चाहिए।”

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Rajasthan, Attacked, sharp weapons, name of love jihad, burnt alive, video viral
OUTLOOK 07 December, 2017
Advertisement