Advertisement
06 March 2024

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा को हुआ कोरोना

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने बुधवार को कहा कि उनका कोविड -19 परीक्षण पॉजिटिव आया है। शर्मा ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि स्वास्थ्य समस्या के कारण उन्होंने मेडिकल चेकअप कराया, जिसमें पता चला कि वह कोविड पॉजिटिव हैं। 

भजन लाल शर्मा ने कहा, ''मैं सेल्फ-आइसोलेशन में हूं और डॉक्टरों की सलाह का पूरी तरह से पालन कर रहा हूं और आने वाले सभी कार्यक्रमों में वर्चुअल माध्यम से हिस्सा लूंगा।''

इसके अलावा सूचना मिलने पर राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शर्मा के "शीघ्र स्वस्थ होने" की कामना की। गहलोत ने 'एक्स' पर पोस्ट किया, "मुझे बताया गया कि मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।"

Advertisement

पिछले महीने, राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी कोविड -19 और स्वाइन फ्लू के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था।

एक्स पर एक पोस्ट में, वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने कहा, "पिछले कुछ दिनों से बुखार होने के कारण डॉक्टरों की सलाह पर आज परीक्षण कराया, जिसमें कोविड और स्वाइन फ्लू की पुष्टि हुई। इस वजह से मैं उनसे नहीं मिल पाऊंगा।" अगले सात दिन," उन्होंने एक्स पर लिखा।

पूर्व मुख्यमंत्री को बेहतर स्वास्थ्य लाभ के लिए जयपुर के एसएमएस अस्पताल के आईडीएच सेंटर में भर्ती कराया गया था। इस बीच, भारत में पिछले 24 घंटों में 217 कोविड मामले सामने आए हैं, जिनमें सक्रिय मामलों की संख्या 28 बढ़ गई है। देश में कुल मामले 4,50,30,684 हैं, जबकि सक्रिय मामले 1,081 हैं।

राजस्थान में पिछले 24 घंटों में नौ कोविड मामले सामने आए हैं और कुल मिलाकर 13,26,846 मामले सामने आए हैं। सक्रिय मामले 38 कम होकर 75 हो गए हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Rajasthan CM, Bhajan Lal Sharma, Corona test, covid 19 positive, india corona tests, former CM, ashok gehlot
OUTLOOK 06 March, 2024
Advertisement