Advertisement
25 November 2017

राजस्थान: पद्मावती का विरोध तेज, करणी सेना ने किया भीलवाड़ा बंद, पुलिस ने बरसाई लाठियां

ANI

फिल्‍म पद्मावती की रिलीज को लेकर हाई वोल्टेज ड्रामा  थमने का नाम नहीं ले रहा है। शनिवार को फिल्म के विरोध में सर्व समाज मेवाड़ क्षेत्रीय महासभा और करणी सेना ने भीलवाड़ा बंद बुलाया था, प्रदर्शन के दौरान कुछ उत्‍पातियों ने मिलन टॉकिज रोड और शाम की सब्‍जी मण्‍डी में तोड़फोड़ को अंजाम दिया।

जिसके बाद पुलिस और प्रदर्शनकारियों में जमकर झड़प हुई। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक यहां सुभाष नगर कोतवाली और भीमगंज थाना पुलिस ने इन युवकों पर जमकर लाठियां बरसाई।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बंद को निजी स्‍कूल, मेडिकल स्‍टोर एसोसिएशन और पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन ने भी अपना सां‍केतिक समर्थन दिया है। वहीं पुलिस ने भी उपद्रवियों से निपटने के लिए सुरक्षा का चाक-चौबंद बंदोबस्‍त कर रखा है।

Advertisement

बता दें कि राजधानी दिल्ली के आजादपुर में भी पद्मावती फिल्म के विरोध में जबरदस्त प्रदर्शन हुआ। वहीं दिल्ली से सटे गुरूग्राम में भी करणी सेना के कार्यकर्ताओं फिल्म पद्मावती के खिलाफ विरोध जताया।

गौरतलब है कि फिल्म को लेकर राजपूतों से संगठन करणी सेना ने निर्देशक पर रानी पद्मावती की छवि खराब करने का आरोप लगाया है। साथ ही संगठनों का आरोप है कि फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी को महिमामंडित किया गया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Rajasthan, Police baton charged, members of Karni Sena, protest rallies, Padmavati
OUTLOOK 25 November, 2017
Advertisement