Advertisement
17 April 2020

राजस्थान के टोंक में पुलिस टीम पर हमला, मामले में 7 गिरफ्तार

ANI

राजस्थान के टोंक में गश्त पर निकले पुलिस की टीम पर स्थानीय लोगों ने हमला कर दिया जिसमें तीन कांस्टेबल घायल हो गए। शुक्रवार को हुई घटना को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विपिन शर्मा ने बताया कि टोंक पुलिस थाने की एक टीम इलाके में गश्त के लिए गई थी। जिसके बाद लोगों ने हमला कर दिया। इसमें कांस्टेबल रामराज, राजेंद्र और बागचंद घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनका इलाज किया जा रहा है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक घटना में शामिल 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

बता दें, देशभर में लागू लॉकडाउन के बीच लगातार पुलिस और स्वास्थ्य कर्मियों पर हमले की खबर आ रही है। इससे पहले इंदौर और उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से हमले की तस्वीरे आई थी।

यूपी के मुरादाबाद में भी हुआ था पुलिस पर हमला

Advertisement

इससे पहले उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में भी मेडिकल टीम और पुलिसकर्मियों पर पत्थर मारने की घटना घटी थी। जिसमें 7 महिला समेत 17 लोगों को गिरफ्तार किया गया। हमला करने की वारदात मंगलवार रात में कोरोना मरीज की मौत के बाद लोगों को क्वारंटाइन करने के लिए गई मेडिकल टीम पर हुई थी। जिसके बाद लोगों ने घेरकर पथराव शुरू कर दिए। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा हमले में शामिल पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई करने के आदेश दिए गए।

राजस्थान में अब तक 1193 मामले

राजस्थान में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 1193 पहुंच गया है। शुक्रवार को राज्य में कुल 62 नए मामले सामने आए हैं। जबकि 17 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, देश में अब तक कोरोना के 13,815 मामलों की पुष्टि हो चुकी है। जबकि देशभर में कोविड-19 से जान गंवाने वालों की संख्या 457 हो गई है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Rajasthan, Three police personnel injured, attacked while patrolling in Tonk, COVID-19
OUTLOOK 17 April, 2020
Advertisement