Advertisement
10 September 2017

प्रद्युम्न हत्याकांड के बाद दिल्ली में भी मानवता शर्मसार, निजी स्कूल में 5 साल की बच्ची से रेप

Demo Pic

गुरूग्राम के रेयान स्कूल में हुई वारदात से जहां लोग उबर नहीं पाए हैं, वहीं इसके 28 घंटे के भीतर दिल्ली के एक निजी स्कूल में 5 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह वारदात शनिवार को दिन में 12 बजे अंजाम दिया गया। रेप का आरोप स्कूल के ही चपरासी पर लगा है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

चपरासी पर रेप का आरोप

Advertisement

जानकारी के मुताबिक पीड़ित बच्ची शाहदरा के एक निजी स्कूल में पहली क्लास की विद्यार्थी है। आरोप लगा है कि शनिवार को  आरोपी चपरासी बच्ची को अकेले देख उसे उठाकर खाली क्लासरूम में ले गया, जहां उसने बच्ची के साथ शर्मनाक कृत्य किया। आरोप यह भी  है कि चपरासी ने बच्ची को किसी को कुछ न बताने की धमकी भी दी थी। लेकिन घर पर जब दर्द हुआ तो उसने अपनी मां को इस घटना के बारे में बता दिया।

चपरासी गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी चपरासी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराया है जिसमें यौन शोषण की पुष्टि हुई है। बच्ची सदमे में है जिसके कारण उसे मनोचिकित्सक की देखरेख में रखा गया है।

गुणगांव में यौनशोषण, हत्या

शुक्रवार को गुड़गांव भोंडसी में स्थित रियान इंटरनेशनल स्कूल में बिहार के मधुबनी जिला निवासी वरुणचंद्र ठाकुर के सात वर्षीय बेटे प्रद्युम्न की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। गुड़गांव पुलिस ने बताया है कि आरोपी कंडक्टर ने बच्चे का यौन शोषण करने की कोशिश की थी। पूछताछ के दौरान कंडक्टर अशोक कुमार ने यह कबूल किया कि उसने गुरुवार को भी बच्चे का यौन शोषण करने की कोशिश की थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: rap, 5-year-old girl, Delhi, private school, Peon arrested
OUTLOOK 10 September, 2017
Advertisement