Advertisement
04 April 2021

जम्मू कश्मीर: कोरोना का असर, सोमवार से बंद रहेंगे विद्यालय

प्रतीकात्मक तस्वीर

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (कोविड-19) के बढ़ते मामलों के मद्देनजर जम्मू-कश्मीर में सोमवार से सभी विद्यालय बंद रहेंगे।

केंद्र शासित प्रदेश के उप राज्यपाल मनोज सिन्हा ने रविवार को बताया कि पहली कक्षा से नौवीं कक्षा तक सभी विद्यालयों को दो सप्ताह के लिए तथा 10वीं, 11वीं तथा 12वीं कक्षा के विद्यालों को एक सप्ताह के लिए निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि सामाजिक तथा पारंपरिक कार्यक्रमों में लोगों की उपस्थिति को 200 तक सीमित किया जाएगा और इस दौरान मानक संचालन प्रक्रिया (एसपीओ) का पालन करना होगा।

उन्होंने बताया कि प्रदेश में इस संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं तथा काफी संख्या में युवाओं के संक्रमित हो रहे हैं। इसको देखते हुए पहली कक्षा से नौवीं वर्ग तक के सभी विद्यालय सभी सोमवार से 18 अप्रैल तक बंद रहेंगे। वहीं 10वीं, 11वीं तथा 12वीं कक्षा के विद्यालय 11 अप्रैल तक बंद रहेंगे।
उन्होंने कह,“सामाजिक तथा पारंपरिक कार्यक्रमों में लोगों की उपस्थिति को 200 तक सीमित किया जाएगा और इस दौरान मानक संचालन प्रक्रिया (एसपीओ) का पालन करना होगा। ”

Advertisement

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: जम्मू और कश्मीर में स्कूल बंद, जम्मू और कश्मीर में कोरोना, जम्मू में बढ़े कोरोना के मामले, कोरोना का असर, देश में बंद स्कूल, कोविड-19, Schools closed in Jammu and Kashmir, Corona in Jammu and Kashmir, Corona cases increased in Jammu, Corona's impact, Schools c
OUTLOOK 04 April, 2021
Advertisement