Advertisement
02 August 2021

'अडानी ग्रुप' पर निकला शिवसेना कार्यकर्ताओं का गुस्सा, मुंबई एयरपोर्ट पर लगे बोर्ड को फाड़ा

ट्वीटर

महाराष्ट्र में मुंबई के इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सोमवार को शिवसेना के कार्यकर्ताओं द्वारा तोड़फोड़ करने का मामला सामने आया है। शिवसेना के कार्यर्ताओं ने एयरपोर्ट पर लगे "अडानी एयरपोर्ट" के बोर्ड को नुकसान पहुंचाया है। इस एयरपोर्ट का संचालन अब अडानी ग्रुप द्वारा किया जा रहा है।

शिवसेना ने तोड़फोड़ कर आरोप लगाया है कि पहले यह एयरपोर्ट छत्रपति शिवाजी महाराज एयरपोर्ट के नाम से जाना जाता था, लेकिन अब यहां अडानी ग्रुप का बोर्ड लग गया है। ऐसे में यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

बता दें कि पिछले दिनों ही मुंबई एयरपोर्ट का प्रबंधन बिजनेसमैन गौतम अडानी के अडानी ग्रुप को मिला है। अडानी ग्रुप ने पिछले कुछ सालों में एविएशन सेक्टर में भारी निवेश किया है। जिसके बाद अब तक कई एयरपोर्ट के प्रबंधन का काम अपने हाथो में लिया है। मुंबई एयरपोर्ट के प्रबंधन की कमान पहले जीवीके ग्रुप के पास थी। अडानी ग्रुप ने पिछले साल अगस्त में ऐलान किया था कि वह मुंबई एयरपोर्ट में जीवीके ग्रुप की हिस्सेदारी का अधिग्रहण करेगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट, अडानी एयरपोर्ट, शिवसेना के कार्यकर्ता, मुंबई एयरपोर्ट, छत्रपति शिवाजी महाराज एयरपोर्ट, Mumbai International Airport, Adani Airport, Shiv Sena workers, Mumbai Airport, Chhatrapati Shivaji Maharaj Airport
OUTLOOK 02 August, 2021
Advertisement