Advertisement
24 June 2017

किसानों की चिंता छोड़ फिल्म की टिकट बेचने में लगे हैं शिवराज के मंत्री गोपाल भार्गव

दरअसल, पिछले काफी दिनों से मध्य प्रदेश में कर्ज माफी को लेकर किसान आंदोलन जारी है और अब तक करीब 22 किसानों ने खुदकुशी कर ली है। मालवा हो, बुंदेलखंड या फिर निमाड़, हर तरफ से किसान खुदकुशी की खबरें आ रही हैं।

जानकारी के मुताबिक, मध्य प्रदेश सरकार में पंचायती राज मंत्री होने के नाते किसानों की समस्याओं को सुलझाने की कोशिश करना उनकी जिम्मेदारी है, लेकिन इन सबसे परे मंत्री जी गोपाल भार्गव सागर जिले के गढ़ाकोटा में 23 जून यानि कल रिलीज हुई फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ की टिकट बेच रहे थे। भार्गव 1978 से चल रहे इस सिनेमा हॉल के मालिक हैं और उनके विधायक बनने के पहले से यह सिनेमा हॉल चल रहा है।

Advertisement

गौरतलब है कि नगर में मनोरंजन के रूप में केवल एक भार्गव की टॉकीज संचालित है जिसे दर्जनों दफा घाटे के चलते बन्द करना पड़ता था लेकिन अपने क्षेत्र के लोगों के असीम प्रेमभाव के कारण भार्गव ने अब इस सिनेमा को आधुनिक तौर तरीके से शुरू कराया जहाँ पर हर शुक्रवार को नई रिलीज मूवी का मजा सभी दर्शकों को मिल सके।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: किसानों की चिंता, छोड़, फिल्म की टिकट, बेचने, मंत्री गोपाल भार्गव, minister Gopal Bhargava, busy, selling film tickets, during, concern of farmers
OUTLOOK 24 June, 2017
Advertisement