Advertisement
22 May 2015

अमिताभ की शूटिंग के पास गोलीबाली

मुंबई के गोरेगांव स्थित फिल्मसिटी में आज मेगास्टार अमिताभ बच्चन के शूटिंग स्‍थल से काफी करीब मोटरसाइकिल पर सवार दो लोगों ने गोलियां चलाई, जिसमें एक सुरक्षा एजेंसी का मालिक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस के अनुसार दोपहर करीब दो बजे हमलावरों ने राजू शिंदे पर गोलियां चलायीं। राजू शिंदे 45 एक पेड़ के नीचे कुर्सी पर बैठे थे। शिंदे को तत्काल नानावती अस्पताल ले जाया गया। शिंदे शिवसेना की फिल्म इकाई चित्रापट सेना के पदाधिकारी भी हैं और ट्रिनिटी सिक्यूरिटी एजेंसी चलाते हैं। यह कंपनी फिल्मों की शूटिंग के दौरान सुरक्षा गार्ड मुहैया कराती है।

 

मुंबई पुलिस ने हमलावरों को पकड़ने के लिए चार टीमों का गठन किया है, वहीं अपराध शाखा ने भी अलग जांच शुरू कर दी है। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त फतेह सिंह पाटिल ने कहा, हमने हमलावरों को पकड़ने के लिए चार टीमों का गठन किया है और हमें पूरी उम्मीद है कि उन्हें जल्दी ही पकड़ लेंगे। फिलहाल शिंदे की स्थिति स्थिर है। उन्हें दो गोलियां, एक पेट में और एक दाहिने हाथ में लगी है।

Advertisement

 

पाटिल ने कहा, हमने मोटरसाइकिल जब्त कर ली है और एेसा लगता है कि यह चोरी की नहीं है। इसलिए हमें उम्मीद है कि हमें महत्वपूर्ण सुराग जल्दी ही मिल जाएगा। यह पूछे जाने पर कि क्या शिंदे को वास्तव में जान का खतरा था क्योंकि उन्होंने कथित तौर पर जनवरी में मुंबई पुलिस से संपर्क कर सुरक्षा की मांग की थी। पाटिल ने कहा, हमारी जांच जारी है और इसमें सभी संभावित पहलुओं को शामिल किया जाएगा।

 

इस घटना के तुरंत बाद बच्चन ने ट्वीट किया था कि वह घटनास्थल से 20 फुट दूर थे और एक व्यक्ति की मौत हो गई। हालांकि, बाद में उन्होंने स्पष्ट किया कि व्यक्ति की मौत नहीं हुयी थी बल्कि वह घायल हुआ था। उन्होंने ट्वीट किया, फिल्मसिटी में जहां मैंशूटिंग कर रहा था, वहां गोलीबारी में घायल व्यक्ति की मौत नहीं हुई है। उसे अस्पताल ले जाया गया है।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: अमिताभ बच्‍चन, शूटिंग, गोलीबारी, मुंबई, Mumbai, shootout, Amitabh Bachchan, goregaon, raju shinde
OUTLOOK 22 May, 2015
Advertisement