Advertisement
28 March 2021

झारखंड : नौकरी देने के नाम पर महिलाओं का करता था शोषण, सिमडेगा जिला कार्यक्रम प्रबंधक गिरफ्तार

प्रतीकात्मक तस्वीर

झारखंड में राष्‍ट्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मिशन (एनएचएम) सिमडेगा के जिला प्रबंधक राजीव कुमार को नौकरी का झांसा दे महिलाओं का शारीरिक शोषण करने, उनका अश्‍लील वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है।

सिमडेगा एसपी डॉ शम्‍स तबरेज के अनुसार राजीव मूलत: झारखंड के सरायकेला खरसावां जिला के आदित्‍यपुर हाउसिंग कालोनी का रहने वाला है। उन्‍हें राजीव के हरकतों के बारे में जानकारी मिली तो उन्‍होंने जांच कराने के बाद महिला थाना में मामला दर्ज कराया था। मगर आरोपी फरार हो गया था।

शम्‍स तबरेज के अनुसार राजीव के खिलाफ साबिहगंज थाना में भी नियुक्ति घोटाला आदि को लेकर आपराधिक मामला दर्ज है। शनिवार कोलेबीरा से राजीव को गिरफ्तार किया गया। सिमडेगा पुलिस के अनुसार राजीव नौकरी आदि का प्रलोभन देकर महिलाओं को अपने सरकारी आवास पर बुलाता था और नौकरी आदि का प्रलोभन दे दुष्‍कर्म करता था और उनके वीडियो बनाता था। गिरफ्तारी के साथ ही आरोपी के पास से लैपटॉप, मोबाइल, कार्ड रीडर और पेन ड्राइव बरामद किया गया है। पुलिस के अनुसार उसके ऊपर लगे आरोपों के पर्याप्‍त साक्ष्‍य हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Exploitation of woman in Jharkhand, झारखंड में महिला का शोषण, नौकरी का झांसा देकर शोषण, सिमडेगा जिला कार्यक्रम प्रबंधक गिरफ्तार, राष्‍ट्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मिशन, exploitation by fraudulent job, Simdega District Program Manager arrested, National Health Mission
OUTLOOK 28 March, 2021
Advertisement