Advertisement
20 April 2021

रैली बनी आफत, मुख्यमंत्री समेत 60 को हुआ कोरोना

File Photo

तेलंगाना के सीएम के. चंद्रशेखर राव कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 14 अप्रैल को आयोजित एक रैली में राव शामिल हुए थे, जिसमें बड़ी संख्या में भीड़ जुटी थी। दरअसल, नागार्जुन विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव को लेकर आयोजित रैली में सीएम शामिल हुए थे। 

सीएम राव को कोरोना के मामूली लक्षण दिखे थे। बुखार और शरीर दर्द की शिकायत के बाद आरटीपीसीआर टेस्ट करवाया था जिसमें वो कोरोना संक्रमित निकले। डॉक्टरों ने सीएम चंद्रशेखर राव को होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी है। इसके अलावा उनके स्टाफ को टेस्ट कराने और क्वारेंटाइन में रहने की सलाह दी गई है।

रिपोर्ट के मुताबिक रैली में शामिल 60 अन्य लोग भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। केसीआर की तेलंगाना राष्ट्र समिति पार्टी के उम्मीदवार नोमुला भगत और उनका परिवार भी कोरोना संक्रमित है। इसके अलावा कई वरिष्ठ नेता भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे हैं। 17 अप्रैल को नागार्जुन सीट पर वोटिंग हुई थी।

Advertisement

सीएम राव ने राज्य में 30 अप्रैल तक नाइट कर्फ्यू का ऐलान कर दिया है। पूरे सूबे में रात को 9 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू लागू रहेगा। हाई कोर्ट ने सोमवार को कहा था कि सरकार कोरोना संक्रमण से निपटने को लेकर इतनी लापरवाह क्यो हैं। कोर्ट ने सरकार को नाइट कर्फ्यू या लॉकडाउन जैसे किसी फैसले के लिए 48 घंटे का वक्त दिया था। कोर्ट ने कहा था कि यदि प्रदेश सरकार की ओर से कोई फैसला नहीं लिया जाता है तो उसे आदेश जारी करना होगा।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Telangana CM KCR, Covid-19, Coronavirus, तेलंगना सीएम, कोरोना वायरस, रैलियों में शामिल लोग हुए कोरोना पॉजिटिव
OUTLOOK 20 April, 2021
Advertisement