Advertisement
18 September 2021

प्रेम प्रसंग के चक्कर में गई युवक की जान, लड़की के परिवार वालों पर जलाकर मारने का आरोप

मध्य प्रदेश के सागर में अलग-अलग जाति के प्रेम प्रसंग का खूनी अंजाम सामने आया है। आरोप है कि युवती से मिलने गए युवक को युवती के परिजनों ने जिंदा जला दिया। इस घटना में युवती भी झुलस गई। उसे बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

आजतक की खबर यह पूरा मामला सागर जिले के नरयावली थाना क्षेत्र का मामला है। जहां सेमरा लहरिया गांव से पुलिस की डायल 100 टीम ने एक युवक और युवती को जली हुई हालत में बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था। पुलिस ने मरने के पहले लड़के का बयान दर्ज किया था। जिसमें युवक राहुल ने बताया कि युवती ने फोन लगाकर उसे रात में मिलने बुलाया था। जब वह उसके घर पहुंचा तो लड़की के परिजनों ने पेट्रोल डालकर उसे जला दिया था। इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

वहीं युवती ने अपने बयान में कहा कि मृतक राहुल ने उस पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगाई, परिजनों ने जब ये देखा तो वे बचाव करने आए। अब पुलिस दोनों के बयानों की जांच कर रही है। लड़के के बयान के आधार पर पुलिस ने विष्णु शर्मा, राघवेंद्र, दीपक और शुभम नाम के शख्स पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

Advertisement

जानकारी के अनुसार 25 साल का राहुल सब्जी मंडी में एक दुकान पर काम करता था। वहीं युवती की 3 महीने पहले शादी हुई थी। वह रक्षाबंधन पर अपने मायके आई हुई थी।

मौत से पहले राहुल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह अपने परिजनों से बातचीत कर रहा है कि लड़की के परिजनों ने उसे बांधकर मारा और पेट्रोल डालकर आग लगा दी। लड़का इस वीडियो में कह रहा है कि उस दौरान युवती पास में खड़ी थी इसलिए वह झुलस गई उसने मुझे नहीं मारा है।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: मध्य प्रदेश सागर, युवक की हत्या, ऑनर किलिंग, प्रेमी की हत्या, Madhya Pradesh Sagar, murder of youth, honor killing, murder of lover
OUTLOOK 18 September, 2021
Advertisement