Advertisement
28 March 2019

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में मुठभेड़, 3 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में गुरुवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए। सेना के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने जिले के यारवन वन क्षेत्र में आतंकवाद-रोधी अभियान शुरू किया है।

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, अधिकारी ने कहा कि सुरक्षाबलों ने दक्षिण शोपियां के केल्लार इलाके में मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया है। 4 से 6 आतंकियों के इलाके में छिपे होने की सूचना के बाद सुरक्षाबलों ने ऑपरेशन शुरू किया था। अभी सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी है।

सीआरपीएफ, आर्मी और जम्मू-कश्मीर पुलिस ने शोपियां के केलर इलाके में बुधवार को जॉइंट ऑपरेशन की शुरुआत की। घंटों दोनों ओर से गोलीबारी के बाद सुबह दो आतंकियों के शव बरामद हुए। बाद में एक और आतंकी का शव बरामद हुआ। इलाके में अभी कुछ और आतंकियों के छिपे होने की आशंका है।

Advertisement

वहीं, हंदवाड़ा में भी सेना ने दो आतंकियों को घेर रखा है। मुठभेड़ जारी है। इस दौरान सुरक्षा बल ने मारे गए आतंकियों से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए हैं। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेरे रखा है और बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान जारी है।

आतंकियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या की

बता दें कि बुधवार को शोपियां जिले में आतंकियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस ने यह जानकारी दी। एक पुलिस अफसर ने कहा कि बेम्नीपोरा गांव निवासी तनवीर अहमद डार की गंभीर रूप से घायल होने के कारण तत्काल मौत हो गई। मारे गए युवक की उम्र 24 साल थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Three militants, killed, encounter, security forces, Jammu and Kashmir's Shopian
OUTLOOK 28 March, 2019
Advertisement