Advertisement
10 August 2024

दिल्ली में दर्दनाक हादसा: बारिश के पानी से भरे तालाब में डूबने से दो बच्चों की मौत

प्रतिकात्मक तस्वीर

दिल्ली के प्रेम नगर इलाके में शुक्रवार शाम हुई बारिश के बाद 9 और 15 साल के दो बच्चे बारिश के पानी से भरे तालाब में डूब गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार, शाम को बारिश के बाद प्रेम नगर क्षेत्र के रानी खेड़ा गांव में पास की एक कॉलोनी के चार बच्चे तालाब पर गए थे। पुलिस के मुताबिक, उनमें से दो बहुत गहरे पानी में चले गए, जिसके कारण वे डूब गए।पुलिस ने बताया कि उनके शवों को पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल ले जाया गया है।

बता दें कि दिल्ली के कुछ हिस्सों में शाम को हुई बारिश के बाद शुक्रवार को यात्रियों को यातायात जाम और जगह-जगह जलभराव का सामना करना पड़ा। आंकड़ों के अनुसार, पालम में तीन घंटे में 41.9 मिमी बारिश दर्ज की गई। शहर के प्राथमिक मौसम केंद्र सफदरजंग वेधशाला ने 2.8 मिमी बारिश दर्ज की। नजफगढ़ में 6.5 मिमी, आया नगर में 5.8 मिमी, दिल्ली विश्वविद्यालय में 3.5 मिमी और पूसा में 4.5 मिमी बारिश दर्ज की गई।

Advertisement

लोक निर्माण विभाग और दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) को जलभराव और पेड़ उखड़ने के बारे में कई कॉल मिलीं। विभाग को जलभराव के बारे में 17 और पेड़ उखड़ने के बारे में 28 शिकायतें मिलीं। आईएमडी के सात दिवसीय पूर्वानुमान के अनुसार, अगले दो दिनों के दौरान राष्ट्रीय राजधानी ‘येलो’ अलर्ट पर रहेगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Tragic accident in Delhi, Two children died, drowning pond, rain water
OUTLOOK 10 August, 2024
Advertisement