Advertisement
18 April 2018

ट्रक से टकराई केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े की कार, जताई साजिश की आशंका

twitter

केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े के काफिले की कार को मंगलवार रात एक ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में अनंत बाल-बाल बच गए। हेगड़े ने जानबूझकर टक्कर मारने की आशंका जताई है। अनंत ने इस घटना का वीडियो और तस्वीर ट्वीट किया है।

केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने ट्वीट कर लिखा कि उनकी कार को जानबूझकर टक्कर मारने की कोशिश की गई है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग मुझे मारना चाहते हैं। हेगड़े ने आरोप लगाया है कि ट्रक उनकी कार को टक्कर मारने आया था लेकिन वह काफिले की दूसरी कार से टकरा गया और मैं बच गया। उन्होंने बताया कि इस हादसे में उनका एक स्टॉफ बुरी तरह जख्मी हो गया है। उसके कंधे में चोट लगी है।

 

Advertisement

पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को किया गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि कर्नाटक के हलगेरी में मंगलवार रात करीब 11:30 बजे अनंत कुमार हेगड़े का काफिला गुजर रहा था, तभी उनके काफिले में के बीच में एक ट्रक घुस आया और एक कार को टक्कर मार दी। इस हादसे के बाद पुलिस ने आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।  

हेगड़े ने किया था टीपू जयंती का विरोध

अनंत कुमार टीपू सुल्तान की जयंती मनाए जाने का विरोध किया था, जिसके बाद वह सुर्खियों में आए थे। हेगड़े ने टीपू जयंती को लेकर ट्वीट किया था, 'मैंने कर्नाटक सरकार से कहा है कि मुझे एक बर्बर हत्यारे, सनकी और बलात्कारी को महिमामंडित किए जाने वाले किसी भी शर्मनाक कार्यक्रम में न बुलाए।'

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Truck hits, Hegde's escort vehicle, he claims, attempt on his life
OUTLOOK 18 April, 2018
Advertisement