Advertisement
06 June 2015

देसी बम विस्फोट में दो की मौत, चार जख्मी

गूगल

कन्नूर जिले के नजदीक कोल्लावल्लूर में कुछ लोग जब बम बना रहे थे उसी समय विस्फोट हुआ। इस इलाके में माकपा और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच तनाव चल रहा है। जिलाधिकारी पी. बालाकिरण ने संवाददातओं को बताया, दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि गंभीर रूप से जख्मी दोनों लोगों को कोझीकोड मेडिकल काॅलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने कहा कि घटनास्थल से बम बनाने की सामग्री बरामद हुई है। थलासेरी के ग्रामीण पुलिस अधीक्षक प्रतीश कुमार ने कहा, पुलिस अधिकारियों को घटनास्थल पर भेजा गया है और छापेमारी जारी है। घटना को गंभीरता से लेते हुए राज्य के  गृह मंत्री रमेश चेन्निथला ने राज्य के डीजीपी टी. पी. सेनकुमार से विस्फोट की जांच करने को कहा है। तिरूवनंतपुरम में गृह मंत्रालय के सूत्रो ने बताया, गृह मंत्री ने डीजीपी को निर्देश  दिया है कि जांच कर रिपोर्ट सौंपी जाए।

भाजपा और माकपा के बीच अकसर होने वाले संघर्ष के कारण इलाके में शांति समितियों के गठन के प्रयास के बीच यह घटना चिंता का कारण बनी हुई है। बहरहाल भाजपा नेताओं ने आरोप लगाए कि माकपा जानबुझकर शांति प्रयासों को विफल करने की कोशिश में है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: केरल, बम विस्फोट, कन्नूर, माकपा, भाजपा, Kerala, CPI (M), crude bombs, bjp
OUTLOOK 06 June, 2015
Advertisement