Advertisement
11 October 2015

उधमपुर हमले के दो घायलों को दिल्ली एम्स लाया गया

प्रतीकात्‍मक

उधमपुर के जीएमसी अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डाॅ. आर रत्तन पाॅल ने कहा, गंभीर रूप से जले दोनों रोगियों जाहिद अहमद (19) और शौकत अहमद (35) को कल शाम यहां से एम्स भेज दिया गया। पेट्रोल बम हमले के बाद टक में सवार एक व्यक्ति 40 प्रतिशत जल गया वहीं दूसरा 70 प्रतिशत जल गया। 

उधमपुर जिले में शुक्रवार रात को कश्मीर जा रहे एक ट्रक पर पेट्रोल बम से हमला कर दिया गया था जिसमें एक पुलिसकर्मी समेत तीन लोग घायल हो गए थे। हमले के बाद छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।

उधमपुर के उपायुक्त शाहिद इकबाल चौधरी ने कल कहा था, सीसीटीवी फुटेज से हमें दो लोगों को पकड़ने में मदद मिली जिन्हें जिले के शिवनगर इलाके में कश्मीर जा रहे एक टक पर कोई ज्वलनशील चीज फेंकते हुए देखा गया। उन्होंने बताया था कि सभी छह आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उन पर रणबीर दंड संहिता की अनेक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Advertisement

गौरतलब है कि उधमपुर जिले में तीन मृत गाय मिलने के बाद अनेक हिंदू संगठनों द्वारा आहूत एक दिन की हड़ताल के मद्देनजर जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात रूका होने के चलते यह ट्रक शिवनगर इलाके के पास खड़ा था। श्रीनगर में निर्दलीय विधायक इंजीनियर राशिद की बीफ पार्टी के खिलाफ भी हड़ताल बुलाई गई थी।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: उधमपुर, जम्‍मू-कश्‍मीर, पेट्रोल बम, ट्रक, हमला, दिल्‍ली, एम्‍स
OUTLOOK 11 October, 2015
Advertisement