Advertisement
18 November 2018

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने ढेर किए 2 आतंकी, एक सिपाही घायल

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में रविवार तड़के एक मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया।

जम्मू-कश्मीर पुलिस के अनुसार आतंकियों के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है। फिलहाल इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन जारी है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि रविवार तड़के शोपियां के जैनापुरा इलाके में यह मुठभेड़ हुई। पुलिस ने बताया कि इलाके में आतंकियों के होने की एक विश्वसनीय सूचना के आधार पर यहां सर्च ऑपरेशन चलाया गया। सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस बीच दोनों तरफ से मुठभेड़ शुरू हो गई। पुलिस के मुताबिक दो आतंकियों को मार गिराया गया है। कुछ और आतंकियों के छिपे होने की आशंका को देखते हुए सर्च ऑपरेशन जारी है।

Advertisement

इससे पहले, शनिवार दोपहर को शोपियां में ही आतंकियों ने तीन युवकों का अपहरण करके एक युवक की हत्या कर दी जबकि 2 को रिहा कर दिया। शाम होते-होते शोपियां के ही मी मंदिर इलाके से और दो युवकों का अपहरण कर लिया था।

इसके अलावा पुलवामा के निकलोरा इलाके में आतंकियों ने नदीम मंजूर नाम के एक छात्र की हत्या कर दी थी। हिज्बुल मुजाहिदीन ने इसका वीडियो भी जारी किया था। सोशल मीडिया पर वायरल हुए विडियो में आतंकी नदीम मंजूर को गोलियां मारते हुए नजर आ रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Two militants, killed, encounter, security forces, Shopian
OUTLOOK 18 November, 2018
Advertisement