Advertisement
26 February 2018

यूपी में 7 दोस्तों को रेलवे ट्रैक पर बैठना पड़ा महंगा, ट्रेन से कट कर 5 की मौत, 2 गंभ्‍ाीर

File Photo

यूपी के हापुड़ जिले के पिलखुवा में सात लोगों को रेलवे ट्रैक पर चलना भारी पड़ गया। इस दौरान ट्रेन की चपेट में आने से 5 लोगों की मौत हो गई है और दो गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

 मामला हापुड़ के पिलखुवा कोतवाली क्षेत्र का है। जहां सात दोस्त अपने घर से काम पर जाने के लिए निकले थे। वक्त पर स्टेशन न पहुंच पाने की वजह से इनकी ट्रेन छूट गई। इसके बाद ये रेलवे ट्रैक पर बैठ गए। तभी अचानक ट्रेन आ गई और सातों घबरा गए और दूसरी तरफ कूद पड़े। दुर्भाग्य से दूसरी तरफ से भी ट्रेन आ रही थी, जिसकी चपेट में ये लोग आ गए।

 

Advertisement


बताया जा रहा है कि सातों दोस्त पार्टियों में रसोईया का काम करते थे। वहीं, इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए डीएसपी पिलखुआ पवन कुमार ने बताया कि 7 लोगों के ट्रेन की चपेट में आने की खबर है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, मृतक रेलवे ट्रैक पर बैठे थे, तभी अचानक ट्रेन आ गई। सातों घबरा गए और दूसरी तरफ कूद पड़े। दुर्भाग्य से दूसरी तरफ से भी ट्रेन आ रही थी, जिसकी चपेट में ये लोग आ गए। 5 की मौके पर ही मौत हो गई और दो युवकों की हालत गंभीर है, जो हॉस्पिटल में एडमिट है। मृतकों की पहचान विजय, आकाश, आरिफ, सलीम और समीर के रूप में हुई है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: 5 people dead, 2 critically injured, after being run over by a train, while they were sitting, on the railway tracks
OUTLOOK 26 February, 2018
Advertisement