Advertisement
07 April 2018

यूपी में बेटा बीमार मां के साथ कंधे पर ऑक्सीजन सिलेंडर उठाए करता रहा एंबुलेंस का इंतजार

ANI

यूपी में स्वास्थ्य सुविधाओं की अनियमतताओं को लेकर एक और मामला आज सामने आया है, जहां एक आदमी आगरा मेडिकल कॅालेज में अपनी बीमार मां के साथ हाथ में यूरिन बैग और कंधे पर एंबुलेंस ऑक्सीजन सिलेंडर उठाए एंबुलेंस का इंतजार करता दिख रहा है।  

न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक, दोनों मां-बेटे ने काफी समय तक एंबुलेंस का इंतजार किया, लेकिन काफी इंतजार करने के बाद भी एंबुलेंस उनकी मदद की लिए वहां नहीं पहुंची। वहीं, दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही इन तस्वीरों के बाद अस्पताल प्रशासन ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को लेकर सफाई दी है। अस्पताल प्रशासन का कहना है कि इस तरह कि कोई घटना हमारे संज्ञान में नहीं आई है।

Advertisement


 

अस्पताल प्रशासन ने अपने बचाव में कहा है कि इलाज के बाद कथित मरीज को आगे की चिकित्सा सुविधा देने के लिए उसके संबंधित वार्ड में भेजते समय वार्ड बॅाय ने मरीज और उसके संबंधियों से कुछ देर एंबुलेंस का इंतजार करने के लिए कहा था। और ठीक उसी उसी समय जब मरीज अपने बेटे के साथ एंबुलेंस का इंतजार कर रहे थे तभी मीडिया ने उनकी तस्वीर ले ली। बहराल अस्पताल प्रशासन ने कहा है कि अगर ऐसी कोई घटना हुई भी है तो हम उसकी पूरी जांच करेंगे और यदि कोई दोषी पाया गया तो आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाई की जाएगी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Man awaits, ambulance, while carrying mother's oxygen cylinders, on shoulder
OUTLOOK 07 April, 2018
Advertisement