Advertisement
05 December 2016

जयललिता नाजुक, यूएस वाणिज्य दूतावास ने अपने नागरिकों को सुरक्षित रहने को कहा

वाणिज्य दूतावास ने किसी घटना विशेष का जिक्र किए बिना अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किए गए संदेश में कहा है,  अमेरिकी नागरिकों को याद दिलाया जाता है कि शांतिपूर्ण रहने वाली सभाओं में भी विवाद हो सकता है और यह बढ़कर हिंसा का रूप ले सकता है। आपको प्रदर्शन स्थलों से बचना चाहिए और भारी भीड़भाड़ वाली जगहों,  रैलियों, प्रदर्शनों आदि के आयोजन स्थलों पर सावधानी बरतनी चाहिए।

संदेश में कहा गया है,  अपनी निजी सुरक्षा योजना की समीक्षा करें,  अपने आसपास के बारे में जागरूक रहें जिनमें स्थानीय घटनाएं भी शामिल हैं,  खुद को घटनाओं से अवगत रखने के लिए स्थानीय न्यूज चैनलों को देखें। सतर्क रहें और अपनी निजी सुरक्षा को मजबूत करने के लिए उचित कदम उठाएं।

इसके साथ ही इसमें कहा गया है कि वाणिज्य दूतावास आज कम स्टाफ के साथ काम करेगा। दूतावास ने अस्थायी रूप से अमेरिकी नागरिकों के लिए रोजमर्रा की सेवाओं के लिए होने वाली बैठकों तथा वीजा आवेदनों को स्थगित कर दिया है। इसमें कहा गया है,  आवेदकों को ईमेल के जरिए सूचित किया जाएगा। सामान्य सेवाएं बहाल होने पर वाणिज्य दूतावास नई जानकारी देगा।

Advertisement

22 सितंबर से अस्पताल में भर्ती जयललिता को बीती शाम दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद पार्टी के हजारों कार्यकर्ता अपोलो अस्पताल के बाहर एकत्र हो गए जहां जयललिता को दाखिल कराया गया है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: jayalalitha, American State Department, जयललिता, अमेरिका वाणिज्य दूतावास
OUTLOOK 05 December, 2016
Advertisement