Advertisement
11 August 2020

बुलंदशहर: यूएस में पढ़ रही छात्रा सुदीक्षा की सड़क दुर्घटना में मौत, छेड़खानी के दौरान हुआ हादसा; मायावती- बेहद शर्मनाक

Social Media

अमेरिका में पढ़ रही बुलंदशहर की होनहार छात्रा का सोमवार की शाम को सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। सुदीक्षा भाटी बब्सन कॉलेज की छात्रा थी। छात्रा के चाचा सतेंद्र भाटी के मुताबिक जब सुदीक्षा दादरी से अपने संबंधी के यहां स्कूटी से जा रही थीउसी दौरान दो आदमी बाइक से उनका पीछा कर रहा था। चाचा ने बताया कि ये लोग सुदीक्षा पर कॉमेंट कर रहे थे। साथ ही 20 वर्षीय छात्रा को प्रभावित करने के लिए स्टंट भी कर रहे थे। अचानक उसकी बुलेट ने सुदीक्ष की स्कूटी को टक्कर मार दी और वह संतुलन खो दी और गिर गई। जहां उसकी मौत मौके पर ही मौत हो गई।

पीड़ित सुदीक्षा भाटी कोरोना महामारी और लॉकडाउन की वजह से अपने घर आई थीं। वो 20 अगस्त को अमेरिका लौटने वाली थीं।

हालांकि, राज्य सरकार की तरफ से कहा गया है कि इस घटना में छेड़खानी को लेकर पीड़ित के परिवार ने ऐसी कोई शिकायत नहीं की है। शहरी पुलिस अधीक्षक अतुल श्रीवास्तव ने कहा है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, जांच जारी है।

Advertisement

इस घटना पर बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने निंदा की और दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। उन्होंने ट्वीट किया, "बुलंदशहर में अपने चाचा के साथ बाइक पर जा रही एक होनहार छात्रा सुदीक्षा भाटी ने मनचलों की वजह से अपनी जान गंवा दीजो बेहद दुखदशर्मनाक और बहुत निंदनीय है।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Uttar Pradesh, student killed in UP, Bulandshahar
OUTLOOK 11 August, 2020
Advertisement