Advertisement
18 June 2018

गाजियाबाद में योगी की भाजपा नेताओं के साथ बैठक, कैराना-नूरपुर हार की समीक्षा

ANI

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज गाजियाबाद में सांसद, विधायकों और जिला अध्यक्षों के साथ बैठक कर रहे हैं। यह बैठक गाजियाबाद के दिल्ली मेरठ रोड स्थित एक निजी कॉलेज में चल रही है। योगी आदित्यनाथ ने बैठक की तस्वीर ट्वीट की।

बताया जा रहा है कि सीएम योगी मिशन 2019 के तहत यह बैठक कर रहे हैं। साथ ही कहा जा रहा है कि कैराना और नूरपुर उपचुनाव में भाजपा की हार की समीक्षा भी होगी। साथ ही 2019 के लिहाज से सीएम योगी इस बैठक में सभी विधायकों और सांसदों को मोदी सरकारी की योजनाओं को आम जनता तक पहुंचाने का लक्ष्य देंगे। यही नहीं, सीएम योगी बीजेपी के जनप्रतिनिधियों और पदाधिकारियों के जरिये अधिकारियों का रिपोर्ट कार्ड जानेंगे।

इस बैठक में पश्चिमी यूपी के 19 जिलों के क्षेत्रीय पदाधिकारियों के साथ ही प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय, संगठन मंत्री सुनील बंसल, 14 सांसद और 59 विधायक (एमएलए और एमएलसी) भाग ले रहे हैं।

Advertisement

बीजेपी के मुताबिक गाजियाबाद, गौतमबुद्ध नगर, मेरठ, बुलंदशहर, मुरादाबाद, हापुड़, शामली, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, मुरादाबाद, रामपुर, अमरोहा, बिजनौर, संभल, बरेली, बागपत, अलीगढ़ और आगरा के प्रतिनिधि इस बैठक में हिस्सा ले रहे हैं। बैठक से पहले मुख्यमंत्री योगी कौशांबी के यशोदा अस्पताल पहुंचे। उन्होंने यहां पर भर्ती अपने बहनोई का हालचाल जाना।


अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Uttar Pradesh, CM, Yogi Adityanath, BJP, Ghaziabad
OUTLOOK 18 June, 2018
Advertisement