Advertisement
12 October 2020

उत्तर प्रदेश: आजमगढ़ में दो युवकों की चाकू से हत्या,एक घायल; पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया

Symbolic Image

उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ के निजामाबाद क्षेत्र में सोमवार को आपसी रंजिश में एक पक्ष के दो लोगों की चाकू मार कर हत्या कर दी गयी जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि चकिया हुसैनाबाद गांव में आपसी रंजिश को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गये और इस दौरान हुई चाकूबाजी में दो लोगों की मौत हो गई, वहीं गंभीर रूप से घायल को एक निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

उन्होने बताया कि दो मोटरसाइकिल पर चार लोग चकिया हुसैनाबाद गांव में पहुंचे जहां उनकी वासिफ से कुछ कहासुनी हो गयी। इस दौरान वासिफ ने अपने साथी के साथ चाकू से हमला बोल दिया, जिसमें अस्मर (24), काजिम (22) और मुसीर (22) घायल हो गये। तीनों को अस्पताल ले जाया गया जहां अस्मर और काजिम की इलाज के दौरान मौत हो गई। मुशीर की हालत चिंताजनक बताई गई है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गई और अपराधियों की धरपकड़ के लिए दबिश देना शुरू कर दिया। इस सिलसिले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस अधीक्षक ने कहा मारने वाले के पिता की दुकान फरिहा बाजार में है, और रेलवे की टिकट निकालने का काम करते हैं। मृतकों और दुकानदार पक्ष के लोगों में रंजिश काफी दिनों से चल रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Uttar Pradesh, Two Young Men Killed, Azamgarh, UP Police
OUTLOOK 12 October, 2020
Advertisement