Advertisement
13 July 2020

पश्चिम बंगाल में भाजपा विधायक का शव रस्सी से लटका मिला, पार्टी ने लगाया हत्या का आरोप

सांकेतिक तस्वीर

पश्चिम बंगाल में भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच कोई न कोई विवाद सामने आता रहता है। अब सोमवार सुबह पश्चिम बंगाल के हेमताबाद से भाजपा विधायक देवेंद्र नाथ रॉय का शव घर के पास रस्सी से लटका हुआ मिला है। बता दें कि देवेंद्र नाथ रॉय पहले माकपा के टिकट पर विधायक बने थे। इसके बाद 2019 में उन्‍होंने भाजपा ज्‍वाइन की थी।

जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, "रॉय को आज (सोमवार) सुबह हेमताबाद इलाके में एक दुकान के पास लटका हुआ पाया गया। हमने जांच शुरू कर दी है।"

पार्टी ने लगाया हत्या का आरोप

Advertisement

पश्चिम बंगाल भाजपा ने आरोप लगाते हुए कहा है कि उत्तर दिनाजपुर में आरक्षित सीट हेमताबाद के भाजपा विधायक देवेन्द्र नाथ रॉय का शव उनके गांव के घर के पास रस्सी से लटका मिला। लोगों का स्पष्ट मत है कि उसे पहले मारा गया और फिर लटका दिया गया।

पिछले साल ही सीपीएम से भाजपा में शामिल हुए थे रॉय

बता दें कि देवेंद्र रॉय पिछले साल ही सीपीएम से भाजपा में शामिल हुए थे। उन्होंने लोकसभा चुनाव के बाद पार्टी की सदस्यता ली थी। पिछले साल लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद बंगाल की सत्ताधारी पार्टी टीएमसी के दो विधायक और 50 के करीब पार्षद भाजपा में शामिल हुए थे। इनके अलावा हेमताबाद से सीपीएम के विधायक देवेंद्र रॉय ने भी पार्टी की सदस्यता ली थी।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: West Bengal, BJP MLA, Found Dead, Near Home, North Dinajpur, पश्चिम बंगाल, भाजपा, विधायक, शव, रस्सी, लटका मिला, पार्टी, लगाया, हत्या का आरोप
OUTLOOK 13 July, 2020
Advertisement