Advertisement
03 October 2021

"कोरोना काल में महामारी एक्ट में दर्ज सभी मुकदमे होंगे वापस", योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला

पीटीआई

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्याथ ने बड़ा फैसला लिया है। इसके तहत उन्होंने राज्य में कोरोना महामारी काल में महामारी एक्ट में दर्ज सभी मुकदमों को वापस लेने का ऐलान किया है। इस संबंध में सीएम योगी ने गृह विभाग की ओर से आवश्यक कार्यवाही करने संबंधी आदेश भी जारी कर दिया है।

सीएम योगी ने कहा कि थाना और सर्किल सहित फील्ड में तैनात अवैध गतिविधियों में संलिप्त, खराब रिकॉर्ड वाले दागी पुलिसकर्मियों की लिस्ट यथाशीध्र तैयार कर प्रस्तुत की जाए। ऐसे लोग यूपी पुलिस की छवि खराब करने वाले हैं।

सभी के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सीएम योगी ने गृह विभाग के अपर मुख्य सचिव और डीजीपी से कहा कि भ्रष्टाचार में संलिप्त एक भी पुलिसकर्मी यूपी पुलिस का हिस्सा नहीं रहना चाहिए।

Advertisement

यूपी के मुख्यमंत्री योगी ने कहा सुशासन के साथ ही विकास में भी नायब तहसीलदारों की अहम भूमिका होती है।

सीएम ने नवनियुक्त नायब तहसीलदारों से कहा कि हमने पारदर्शी भर्ती की है और सरकार की भी आपसे अपेक्षा है कि पारदर्शी तरीके से काम करें। पहले दिन से ही काम में ईमानदारी नजर आनी चाहिए। आपलोग संवेदनशील होकर काम करें, किसी तरह की कोई शिकायतें नहीं आनी चाहिए।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: योगी आदित्यनाथ, उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री, महामारी एक्ट, कोरोना काल, Yogi Adityanath, Uttar Pradesh Chief Minister, Epidemic Act, Corona period
OUTLOOK 03 October, 2021
Advertisement