Advertisement
10 April 2021

मुख्तार के बाद अब इस माफिया को यूपी लाने की तैयारी, योगी सरकार के मंत्री ने किया खुलासा

ANI TWITTER

उत्तर प्रदेश में बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को पंजाब से लाने के बाद अब योगी सरकार माफिया और पूर्व सांसद अतीक अहमद को भी गुजरात से उत्तर प्रदेश लाएगी। ये दावा राज्य के संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनंद स्वरूप शुक्ल ने किया है।

गुरुवार को शुक्ल ने संवाददाताओं को बताया कि योगी सरकार मुख्तार अंसारी को पंजाब सरकार द्वारा लगाए गए तमाम तिकड़म के बाद भी वापस लाने में सफल रही। जिसके बाद अब माफिया अतीक अहमद के लिए भी तेज प्रसाय किए जा रहे हैं।

उन्होंने बताया कि अतीक अहमद अभी गुजरात की जेल में कैद है। उनका समय भी आने वाला है। उसने उत्तर प्रदेश के लोगों को बहुत परेशान किया है। लोग ऐसे अपराधियों को सजा दिलाना चाहते हैं। उन्होंने आगे कहा कि योगी सरकार की जिम्मेदारी है कि वह ऐसे अपराधियों को प्रदेश में वापस लाकर कोर्ट के सामने कड़ी सजा दिलाए।

Advertisement

बता दें, हालही में बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को पजाब के रोपड़ जेल से उत्तर प्रदेश के बांदा जेल में शिफ्ट किया गया है। पूर्व सांसद अतीक अहमद का रिकॉर्ड भी मुख्तार जैसा आपराधिक रहा है। जिसकी वजह से अब उन्हें भी उत्तर प्रदेश की जेल में स्थानांतरित किए जाने की बात कही जा रही है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी, माफिया अतीक अहमद, उत्तर प्रदेश की जेल, गुजरात की जेल में बंद अतीक, यूपी जेल में मुख्तार, यूपी की योगी सरकार, Bahubali MLA Mukhtar Ansari, Mafia Atik Ahmed, Uttar Pradesh Jail, Gujarat Jailed Atiq, UP Jail Mukhtar, UP's Yogi Sarkar
OUTLOOK 10 April, 2021
Advertisement