Advertisement
25 June 2021

यूपी: मास्क नहीं लगाने पर बैंक गार्ड ने ग्राहक को मारी गोली, पासबुक में एंट्री करवाने गया था युवक

बरेली में शुक्रवार को एक दिलदहला देने वाली वारदात सामने आई है। जहां एक बैंक के गार्ड ने बगैर मास्क के बैंक में आए एक युवक को गोली मार दी। युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है बिना मास्क पहने आने के बाद गार्ड और  ग्राहक में के बीच कहासुनी हुई थी, इसके बाद गुस्साएं गार्ड ने दुनाली बंदूक से गोली मार दी।

पुलिस ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा कि बैंक ऑफ बड़ौदा की जंक्शन रोड शाखा में तैनात एक सुरक्षा गार्ड ने शुक्रवार को एक ग्राहक पर कथित तौर पर गोली चला दीं, जो बिना मास्क के अंदर जाने की कोशिश कर रहा था।

पुलिस अधीक्षक (शहर) रवींद्र कुमार ने कहा कि ग्राहक राजेश कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि गार्ड को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है। एसपी ने बताया कि राजेश कुमार सुबह करीब साढ़े 11 बजे किसी काम से बैंक आए थे, तभी गार्ड केशव प्रसाद मिश्रा के साथ उनकी कहासुनी हो गई, जिससे गुस्से में आकर गार्ड ने उन पर गोली चली दी।

Advertisement

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, हिरासत में लेने से पहले गार्ड को बार-बार चिल्लाते हुए सुना गया था कि ग्राहक बिना मास्क के अंदर जाने की कोशिश कर रहा था। उन्होंने यह भी कहा कि ग्राहक के जबरन घुसने पर उसे गोली चलानी पड़ी। एसपी ने कहा कि ग्राहक के होश में आने के बाद उसका बयान दर्ज किया जाएगा।

बैंक ऑफ बड़ौदा जंक्शन रोड शाखा की वरिष्ठ प्रबंधक गीता भुसाल ने कहा कि पुलिस की फोरेंसिक टीम सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि फुटेज देखने के बाद ही घटना की सही स्थिति का पता चलेगा।

घटना की सूचना मिलने के बाद आईजीपी बरेली रेंज रमित शर्मा, एसएसपी रोहित सिंह सजवान, एसपी सिटी रवींद्र कुमार व अन्य मौके पर पहुंचे और फॉरेंसिक टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: यूपी, मास्क, नहीं लगाने, बैंक गार्ड, ग्राहक, मारी गोली, पासबुक, एंट्री, रेलवे कर्मचारी, Bank guard, UP, opens fire, customer, trying, enter, without mask
OUTLOOK 25 June, 2021
Advertisement