Advertisement
11 April 2021

उत्तर प्रदेश: आखिर भाजपा ने कुलदीप सेंगर की पत्नी का टिकट काटा, पार्टी के भीतर भी हो रहा था विरोध

file photo

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने उन्नाव के फतेहपुर चौरासी से घोषित जिला पंचायत सदस्य संगीता सेंगर का टिकट काट दिया है। उन्नाव की चार सीटों से विभिन्न दलों से विधायक रहे कुलदीप सिंह सेंगर की पत्नी संगीता सेंगर उन्नाव की निवर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष हैं।

भाजपा ने उनको एक बार फिर टिकट दिया था। जिसके बाद से पार्टी में ही विरोध के सुर उठने लगे थे। भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने दूसरे चरण के चुनाव वाले क्षेत्रों की शनिवार को कानपुर में समीक्षा की थी। इसी दौरान प्रत्याशियों के नाम पर भी चर्चा होने लगी।

लगातार विरोध को देखते हुये भाजपा ने संगीता का टिकट काट दिया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि संगीता पार्टी की अधिकृत प्रत्याशी नहीं हैं ।

Advertisement

जेल में कैद संगीता के पति

बता दें कि संगीता के पति कुलदीप सेंगर माखी कांड में बलात्कार और पीड़िता के पिता की हत्या में आजीवन कारावास की सजा काट रहे हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: कुलदीप सेंगर, भारतीय जनता पार्टी, जिला पंचायत सदस्य संगीता सेंगर, संगीता सेंगर का टिकट कटा, माखी कांड, उत्तर प्रदेश में भाजपा, Kuldeep Sengar, Bharatiya Janata Party, Zilla Panchayat member Sangeeta Sengar, Sangeeta Sengar ticket cut, Makhi case, BJP in Uttar P
OUTLOOK 11 April, 2021
Advertisement