Advertisement
12 October 2020

गोण्डा पुजारी गोलीकांड मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में कोतवाल लाइन हाजिर

उत्तर प्रदेश के गोण्डा जिले में पुजारी को गोली मारने की घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय ने ड्यूटी के प्रति लापरवाही बरतने के आरोप में इटियाथोक कोतवाली प्रभारी को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया।

पुलिस प्रवक्ता ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इटियाथोक कोतवाली क्षेत्र के तिर्रे मनोरमा पर स्थित श्री रामजानकी मंदिर के पुजारी सम्राट दास को रविवार देर रात बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया था। इस सिलसिले में लापरवाही बरतने के साथ दायित्वों का निर्वाहन न करने के आरोप में पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय ने कोतवाली प्रभारी संदीप सिंह को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया।

गौरतलब हैं कि मंदिर के महंत सीताराम दास ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर पुलिस की लापरवाही से घटना घटित होने की बात कही थी ।

Advertisement

इससे पहले राजस्थान के करौली में जमीन विवाद में पुजारी को जिंदा जला दिया गया था जिसमें पुजारी की मौत हो गई थी। करौली जिले के बुकना गांव में मंदिर के जमीन विवाद में कुछ लोगों ने पुजारी को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जला दिया था। गंभीर रूप से घायल पुजारी को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां गुरुवार रात को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: गोण्डा पुजारी गोलीकांड मामला, लापरवाही बरतने, आरोप, कोतवाल, लाइन हाजिर, Kotwal, line hazir, charges, negligence, Gonda priest, firing case
OUTLOOK 12 October, 2020
Advertisement