Advertisement
21 June 2021

मुख्तार अंसारी के गुर्गे बने मुसीबत, गाजीपुर से लेकर लखनऊ तक तलाश जारी, जानें प्लान

एंबुलेंस मामले में दो ईनामी आरोपी सहित 5 लोगों की तलाश में पुलिस ने गाजीपुर, लखनऊ और मऊ में दबिश दे रही है। फरार आरोपियों में मुख्तार का विधायक प्रतिनिधि मो. सयैद मुजाहिद और मो. जाफरी शाहिद भी शामिल है। गौरतलब है कि तीन पूर्व ही पुलिस ने इस मामले में गिरफ्तार आनंद यादव के बयान पर गाजीपुर के तीन लोगों को शामिल कर आरोपी बनाया है। 

अपने इस्तेमाल के लिए बाराबंकी में 2013 में एंबुलेंस पंजीकृत कराने वाले विधायक मुख्तार अंसारी पंजाब में भी इसका उपयोग कर रहा था। वह अपनी सुरक्षा के लिए न केवल इस एंबुलेंस में अवैध शस्त्र रखता था बल्कि गाजीपुर के दो चालक सलीम, सुरेंद्र और एक अन्य सहयोगी अफरोज खान को भी रखता था। इस एंबुलेंस से जुड़ा मुकदमा दो अप्रैल को मऊ की हास्पिटल संचालिका डा. अलका राय के विरुद्ध दर्ज किया था।

अलका गिरफ्तारी और बयान के आधार पर मुख्तार अंसारी सहित कुल 6 लोगों को आरोपी बनाया गया। जिसमें अलका राय, शेष नाथ राय, राजनाथ यादव, आनंद यादव को जेल भेज चुकी है। मऊ के मुजाहिद, लखनऊ का शाहिद और गाजीपुर के सलीम, सुरेंद्र व अफरोज की तलाश में टीमें संबंधित जिलों को रवाना हैं। एसपी यमुना प्रसाद ने बताया कि कई जिलों में आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है। 

Advertisement

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: मुख्तार अंसारी, उत्तर प्रदेश, मुख्तार अंसारी एम्बुलेंस केस, Mukhtar Ansari ambulance case, Raids in Ghazipur Mau and Lucknow, Mukhtar's henchmen
OUTLOOK 21 June, 2021
Advertisement