Advertisement
11 April 2021

उत्तर प्रदेश: अस्पताल में एक मरीज ने दूसरे मरीज को उतारा मौत के घाट, इस बात पर हुआ विवाद

प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के जिला अस्पताल में आज उस समय हड़कंप मच गया जब एक मरीज ने दूसरे मरीज को बेड से उठाकर पटक दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना के बाद अस्पताल में हड़कंप मच गया । मृतक के परिजनों ने हंगामा करते हुए अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया । वहीं दूसरी ओर पुलिस ने आरोपी मरीज और उसके पिता को हिरासत में लिया । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है ।

घटना थाना चौक कोतवाली के जिला अस्पताल का है, जहां पुरूष वार्ड के 21 नंबर मरीज हंसराज भर्ती था । उसे बुखार आने पर डॉक्टर ने भर्ती किया था । इसी वार्ड में 25 नंबर पर रहमान भी भर्ती था । जिसको डिसेंट्री होने पर भर्ती किया गया था । आज सुबह रहमान 4 बजे पेशाब करने के बाद वार्ड में लौटा तो वह अपना बेड भूल गया और वह 21 नंबर पर हंसराज को अपना बेड खाली करने के लिए विवाद करने लगा । इस दौरान विवाद जब ज्यादा बढ़ा तो उसने हंसराज को बिस्तर से उठाकर जमीन पर पटक दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई ।

Advertisement

पुलिस ने आरोपी रहमान और उसके पिता शराफत को हिरासत में लिया है । बताया जा रहा है कि रहमान मंदबुद्धि है ।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: यूपी अस्पताल में हत्या, मरीज ने ली दूसरे मरीज की जान, भर्ती मरीज की हत्या, अस्पताल में बेड पर विवाद, Murder in UP hospital, patient killed another patient, admitted patient murdered, dispute over beds in hospital
OUTLOOK 11 April, 2021
Advertisement