Advertisement
03 May 2021

चुनाव नतीजे: पत्नी की जीत का जश्न नही मना पाये राकेश, कोरोना से मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले की केराकत तहसील एव ब्लाक के भौरा गांव में कोरोना संक्रमित की मृत्यु के एक दिन बाद उसकी पत्नी को पंचायत चुनाव में जीत मिली।

जिले में केराकत तहसील क्षेत्र के भौरा गांव में हुये पंचायत चुनाव के महिला प्रत्याशी ज्ञान्ती सिंह चुनाव के लिए प्रत्याशी थी। पति राकेश सिंह ने चुनाव के दौरान खूब मेहनत की। इस बीच उनकी तबीयत बिगड़ गयी और शनिवार को इलाज के दौरान वाराणसी के एक निजी अस्पताल में उनकी मौत हो गयी। अंतिम संस्कार परिजनों ने देर रात केराकत के बाबा घाट पर कर दिया।

इस बीच रविवार को त्रिस्तरीय चुनाव के लिए मतगणना शुरू हुई। चुनाव में ज्ञान्ति सिंह 770 मत पाकर अपने प्रतिद्वंदी प्रत्याशी अन्नपूर्णा सिंह 303 को 467 मतों के अंतराल से पराजित किया, लेकिन इस जीत की खुशी ज्ञांति सिंह के लिए काफी व्यथित करने वाली रही। परिजन व गांव के लोग गम का माहौल में जीत को स्वीकार किया ।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: यूपी जौनपुर चुनाव, केराकत तहसील, पंचायत चुनाव यूपी, महिला प्रत्याशी ज्ञान्ती सिंह, राकेश सिंह की मृत्यु, त्रिस्तरीय चुनाव, यूपी कोरोना, UP Jaunpur elections, Kerakat tehsil, Panchayat elections UP, women candidates Gyanti Singh, Rakesh Singh's death, three-tier
OUTLOOK 03 May, 2021
Advertisement