Advertisement
02 July 2021

शायर मुनव्वर राना ने अपने घर पर देर रात पुलिस की तलाशी का किया दावा, कहा- सरासर गुंडागर्दी

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में मशहूर शायर मुनव्वर राना के घर देर रात यूपी पुलिस ने कथित तौर पर तलाशी ली है। शायर ने आरोप लगाए हैं कि पुलिस ने सरासर गुंडागर्दी की है। हालांकि अभी पुलिस की ओर से इस पर कोई बयान नहीं आया है।

देर रात हुई इस घटना पर मुनव्वर राना ने एक वीडियो के जरिए अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने जोर देकर कहा है कि पुलिस ने गुंडागर्दी की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मुझसे कहा कि,आप हटिए आपसे कुछ भी लेना देना नहीं है। मैंने कहा मैं उसका बाप हूं,मेरी यही गलती है कि मैंने उसे पैदा किया है, ऐसे कैसे हट जाऊं? मैंने पुलिस से पूछा कि आपके पास कोई सर्च वारंट है तो बताइए। उन्होंने कुछ नहीं बोला और घर में गुंडागर्दी करते हुए इधर उधर जाने लगे। रास्ता रोक दिया,न मीडिया को आने दिया,न वकीलों को आने दिया,ये सरासर गुंडागर्दी है।

उन्होंने आगे बताया कि ये तो बिकरू कांड है,मुझे इन पुलिस में से कोई मार भी देता और न भी मारता तो मेरे हालात ऐसे हैं कि मैं मर जाता,लेकिन अगर मैं मरता तो सब पुलिस वाले दोषी होते।

Advertisement

उन्होंने बताया कि दिखाने के लिए पुलिस के साथ एक महिला पुलिस थी जो हर कमरे में गई। मेरी बेटी (फौज़िया) जो बिहार से आई है उसकी बेटी का मोबाइल भी ले लिया।

देर रात ये तलाशी क्यों ली गई है, इसका कारण साफ नहीं हो पाया है पुलिस की ओर से भी कोई बयान नहीं जारी किया गया है। मगर कुछ दिन पहले मुनव्वर राना के बेटे की गाड़ी पर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया था। दरअसल शायर मुनव्वर राना के बेटे तबरेज राना पर दिन-दहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने गोलीबारी कर दी थी। बदमाशों ने त्रिपुला के पेट्रोल पंप पर दो राउंड फायर किए, जिसके बाद दोनों गोली उनकी गाड़ी में लगी थी। हालांकि हमलावर वहां से भागने में सफल रहे थे मौके पर पहुंची पुलिस ने चश्मदीदों के बयान दर्ज किए और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश भी शुरू कर दी।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: शायर मुनव्वर राना, उत्तर प्रदेश, यूपी पुलिस, UP Police, Munawwar Rana, Uttar Pradesh, मुनव्वर राणा
OUTLOOK 02 July, 2021
Advertisement