Advertisement
02 August 2021

उत्तर प्रदेश: बेटे-बहू ने बुजुर्ग मां-बाप को घर से निकाला, फिर पुलिस कमिश्नर ने उठाया ये कदम

ट्विटर

आंखों में आंसुओं का सैलाब लेकर कानपुर पुलिस कमिश्नर के कार्यालय पहुंचे बुजुर्ग दंपति की दास्तांसुनकर वहां मौजूद सभी हैरान हो गए। पुलिस कमिश्नर असीम अरुण को जब इन बुजुर्ग दंपति ने बताया कि उम्र के आखिरी पड़ाव पर उनके बेटे और बहू ने घर से बाहर निकाल दिया है। हड्डियों में अब इतनी जान नहीं है कि वे कुछ काम करके अपना पेट भर सकें, वे जायें तो आखिर कहां जाएं? 

बुजुर्ग दंपति की इस कहानी को सुनने के बाद पुलिस कमिश्नर खुद इन दोनों को साथ लेकर बेटे और बहू के घर पहुंच गए और उन्हें मारपीट करके घर से निकालने वाले बेटे बहू को जेल भेज दिया। दरअसल, कानपुर के चकेरी इलाके के दो बहुत बुजुर्ग मां-बाप कमिश्नर के पास पहुंचे थे। वे उनके सामने रोने लगे। उन्होंने बताया कि उनके बेटे और बहू ने घर में उनके कमरे में ताला बंद कर दिया है और उन लोगों को घर से निकाल दिया। उनका इस दुनिया में कोई सहारा नहीं है, वे अब कहां जाएं?

कमिश्नर असीम अरुण ने कहा कि "उन बुज़ुर्ग और बीमार मां-बाप की हालत देखकर बेइंतहा तकलीफ हुई. यह लगा कि कोई मां -बाप के साथ कैसे ऐसा सुलूक कर सकता है?"

Advertisement

यहां देखें वीडियो- 

कमिश्नर बुजुर्ग मां-बाप को अपने साथ लेकर उनके घर गए। वहां उन्होंने देखा कि उनके कमरे में ताला बंद था। उन्होंने उनकी बहू से मां-बाप के कमरे का ताला खुलवाया। बेटे-बहू को शांति भंग की आशंका में गिरफ्तार कर जेल भिजवाया। उनकी मदद के लिए उनके घर पर पुलिस तैनात की और उन्हें अपना नंबर देकर कहा कि अगर कोई तकलीफ हो तो उन्हें फोन करें।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Uttar Pradesh, Son-daughter-in-law, evicted, elderly parents, from home, police commissioner, action, उत्तर प्रदेश, बेटे-बहू, बुजुर्ग मां-बाप, घर से निकाला, पुलिस कमिश्नर, ऐसी कार्रवाई
OUTLOOK 02 August, 2021
Advertisement