Advertisement
04 September 2024

उत्तर प्रदेश: विधायक अब्बास अंसारी सहित पांच के खिलाफ गैंगस्टर अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज

दिवंगत माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे और मऊ सीट से सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के विधायक अब्बास अंसारी सहित पांच लोगों के खिलाफ चित्रकूट जिले की कर्वी कोतवाली में मंगलवार को गैंगस्टर अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

चित्रकूट जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) अरुण कुमार सिंह बुधवार को पीटीआई- को बताया कि मुख्तार अंसारी के विधायक बेटे अब्बास अंसारी के अलावा उसके वाहन चालक नियाज़ अंसारी, जेल की कैंटीन व्यवस्थापक रहे नवनीत सचान, लेखाकार शहबाज आलम खान और समाजवादी पार्टी के स्थानीय नेता फराज खान के खिलाफ कर्वी कोतवाली में मंगलवार को गैंगस्टर अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

उन्होंने बताया, इन पर अब्बास अंसारी के चित्रकूट की रगौली जेल में बंद रहने के दौरान गैंग चलाकर रंगदारी वसूलने और लोगों को डराने—धमकाने के आरोप हैं। यह मुकदमा कर्वी कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) उपेंद्र सिंह की तहरीर पर दर्ज किया गया है।

Advertisement

सिंह ने बताया कि विभिन्न मामलों में आरोपी विधायक अब्बास अंसारी इस वक्त कासगंज की जेल में बंद है। अन्य चार आरोपी फिलहाल जमानत पर बाहर हैं। यह चारों आरोपी इसके पहले अब्बास और उसकी पत्नी निकहत अंसारी को अवैध ढंग से जेल में मिलवाने के आरोप में जेल जा चुके हैं।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: Uttar Pradesh, Case registered, Gangster Act, five including MLA Abbas Ansari
OUTLOOK 04 September, 2024
Advertisement