Advertisement
02 December 2020

उत्तर प्रदेश: पुलिस प्रशासन में बड़ा फेरबदल, 43 आईपीएस अफसरों के तबादले

यूपी के आईपीएस अधिकारियों में कल रात बड़ा फेरबदल हुआ।कल 43 आईपीएस अफसर के तबादले किए गए इनमें से 16 जिलों के कप्तान शामिल हैं ।खास बात यह है कि इन तबादलों में 2015 बैच के आईपीएस अधिकारियों को अहमियत दी गई है इस बैच के 10 अधिकारियों को जिले की कप्तान दी गई है। और वही 2016 और 2017 बैच के आईपीएस अफसरों को एएसपी के पदों पर तैनाती मिली है ।

सरकार ने शाम को 16 जिलों के कप्तान को बदला, बताया जाता है कि 2 साल से एक ही जिले में इनमें से कई कप्तान थे जिन को हटाया गया, उनकी जगह पर नई तैनाती दी गई ।फिरोजाबाद, अमरोहा, संभल, कन्नौज ,ललितपुर के कप्तान 2 साल से ज्यादा वहां पर थे।

फिरोजाबाद के सचिन पटेल को अब एटीएस, ललितपुर के एसपी को पावर कॉर्पोरेशन ,अमरोहा के एसपी विपिन टांडा को बलिया  कन्नौज के एसपी अमरेंद्र सिंह को सोनभद्र एसपी बनाया गया है रवि कुमार को लखनऊ कमिश्नरेट भेजा गया और अभिषेक को नोएडा पुलिस कमिश्नरेट की जिम्मेदारी सौंपी गई है  कानपुर नगर के संजीत यादव को  बताया जाता है कि अपहरण हत्या कांड में लापरवाही के कारण  निलंबित चल रही अपर्णा गुप्ता को मुरादाबाद में एसपी रेलवे बनाया गया।

Advertisement

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: उत्तर प्रदेश, पुलिस प्रशासन, आईपीएस अफसरों के तबादले, यूपी पुलिस, Uttar Pradesh, reshuffle in police administration, IPS officers transferred, UP Oolice
OUTLOOK 02 December, 2020
Advertisement