Advertisement
27 February 2016

मुरथल बलात्कार कांड: पुलिस का हेल्पलाइन नंबर इंदौर के व्यक्ति का

गूगल

जाट आंदोलन के दौरान मुरथल मे कुछ महिलाओं से कथित यौन उत्पीड़न के मामले के तूल परड़ने के बाद राज्य पुलिस द्वारा जानकारी इकट्ठी करने के उद्देश्य से जारी किए गए तीन नंबरों में से एक इंदौर के एक शख्स का है। हरियाणा पुलिस के नंबर जारी करने के बाद नंबर पर लगातार फोन आने से परेशान होकर उस शख्स ने स्थानीय पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है। मामले का खुलासा तब हुआ जब एक पत्रकार ने हरियाणा के पुलिस महानिदेशक वाई पी सिंघल द्वारा कल दिए गए तीन सदस्यीय महिला पुलिस अधिकारियों के दल की प्रमुख डीआईजी राजश्री सिंह के मोबाइल नंबर पर फोन लगाया तो उसे इंदौर के एक व्यक्ति ने रिसीव किया।

 

उस व्यक्ति ने पत्रकार से तत्काल सवाल किया कि क्या वह बलात्कार के कथित मामलों के बारे में जानकारी चाहते हैं। जब उस व्यक्ति से पत्रकार ने कहा कि वह डीआईजी राजश्री से बात करना चाहते हैं तो इंदौर निवासी ने कहा कि यह डीआजी का नंबर नहीं है। उस व्यक्ति ने कहा कि कल से ही उसे बार-बार फोन आ रहे हैं और इस कारण वह बहुत परेशान हो चुका है। उस व्यक्ति ने बताया, मैंने स्थानीय पुलिस में इस बाबत शिकायत दर्ज कराई है। फोन डायरेक्ट्री एप्प पर वह नंबर डीआईजी राजश्री की जगह मध्य प्रदेश सर्किल के किसी अन्य व्यक्ति के नाम पर दर्ज दिखा जबकि बाकि दो अधिकारियों का नंबर एप्प पर दिए गए विवरण से मेल खा रहा है।

Advertisement

 

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: जाट हड़ताल, मुरथल, यौन उत्पीड़न, इंदौर, हरियाणा पुलिस, डीआईजी, राजश्री सिंह, मोबाइल नंबर, पत्रकार, बलात्कार, फोन डायरेक्ट्री एप्प, मध्य प्रदेश सर्किल
OUTLOOK 27 February, 2016
Advertisement