Advertisement
30 March 2015

फैशन वीक की रजत जयंती

गूगल

यह पहली बार था कि देश के नामचीन 25 डिजायनरों ने एक साथ आकर फैशन वीक में  भारत का शिल्प विषय से प्रेरित अपने परिधान प्रदर्शित किए। रविवार रात फैशन वीक की रजत जयंती मनाई गई थी।

इस दौरान सेट को राजस्थानी किले की तरह सजाया गया था जिसमें कठपुतलियों के रेखाचित्र भी बनाए गए थे। डिजायनर मनीष मल्होत्रा, वेंडेल रॉडिक्स, सुनीत वर्मा, तरूण तहिलयानी, राघवेंद्र राठौड़ इत्यादि ने भारतीय शिल्प से प्रेरित अपने दो सर्वश्रेष्ठ परिधानों को पेश किया जिनमें नारंगी, गुलाबी और लाल रंगों का मनमोहक प्रयोग किया गया था।

वर्मा के संग्रह की प्रस्तुति ने कार्यक्रम में रोमांच पैदा कर दिया। पगडि़यों में सजी महिला मॉडलों ने  परिधानों का प्रदर्शन किया। वर्मा ने कहा, सभी का शुक्रिया और अमेजन का धन्यवाद कि उसने भारतीय फैशन डिजायन परिषद (एफडीसीआई) के साथ सहभागिता की।

Advertisement

पांच दिवसीय यह फैशन उत्सव 25 मार्च को प्रगति मैदान में शुरू हुआ था। इसके ग्रांड फिनाले का अमेजन इंडिया फैशन वीक के वेबपेज पर सीधा प्रसारण किया गया, जिससे देशभर के लोग इस उत्सव के भागीदार बन सके।

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: भारत, फैशन डिजायनर, रितु कुमार, रोहित बल, अमेजन इंडिया फैशन वीक, वेंडेल रॉडिक्स, सुनीत वर्मा, तरूण तहिलयानी, राघवेंद्र राठौड़
OUTLOOK 30 March, 2015
Advertisement