Advertisement
21 September 2017

मुस्लिम युवक से प्यार करने वाली युवती पर बीजेपी नेता ने जड़ा तमाचा, वीडियो वायरल

Youtube

मोहब्बत जाति और धर्म की सरहदों को तोड़ने पर विश्वास करती है, लेकिन कुछ लोग मोहब्बत में भी धर्म और जाति का एंगल ढूंढ लेते हैं।

अलीगढ़ में इन दिनों एक वीडियो काफी सुर्खियां बटौर रहा है। जिसमें एक हिंदू युवती पर भाजपा की नेत्री थप्पड़ बरसाती नजर आ रही है। भारतीय जनता पार्टी महिला मोर्चा की अलीगढ़ जिला इकाई की पूर्व अध्यक्ष संगीता वार्ष्णेय ने कथित तौर पर एक लड़की को गैर-धर्म के युवक के साथ देखने पर सरेआम थप्पड़ मारकर धमकाया।

देखिए वीडियो

Advertisement

वीडियो में नजर आ रही लड़की का अपराध सिर्फ इतना था कि वह एक मुस्लिम लड़के से प्रेम करती है। मामला 19 सितंबर का बताया जा रहा है। वीडियो में युवती कहती दिख रही हैं कि वह नौरंगाबाद में मुस्लिम युवक से मिलने आती थी। वीडियो में जहां बीजेपी नेता लड़की को कई बार थप्पड़ मारती दिख रही हैं। वहीं लड़की को यह कह रही है, कितनी बदनामी है। तू हिंदू है, सोच सबसे पहले। वो मुसलमान आज तक कभी किसी के सगे नहीं हुए। अब तेरा क्या होगा?”

लड़की ने भाजपा नेता को बताया कि उसके परिवार वालों को इस रिश्ते के बारे में नहीं पता। जब लड़की ने महिला नेता से कहा कि वो उस युवक के साथ अपनी मर्जी से गयी थी तो भाजपा नेता और गुस्से में आ गई और उसने फिर से लड़की को कई थप्पड़ मारे।

दरअसल दोनों बीती शाम एक दुकान में युवक-युवती साथ बैठे पकड़ गए थे। जिन्हें हिंदूवादी संगठन के लोग उठाकर थाने ले आए थे। वहीं मौके पर पहुंची भाजपा नेता संगीता ने उसपर जमकर थप्पड़ों की बरसात कर दी। हैरान करने वाली बात यह है कि यह सब थाना में हुआ और पुलिस अधिकारी मूक बन देखते रहे। वीडियों वायरल होने के बाद योगी सरकार पर फिर से सवाल उठने लगे हैं।

 

अब आप हिंदी आउटलुक अपने मोबाइल पर भी पढ़ सकते हैं। डाउनलोड करें आउटलुक हिंदी एप गूगल प्ले स्टोर या एपल स्टोरसे
TAGS: BJP leader, slapped, woman, loves, Muslim, yung man, Video, viral
OUTLOOK 21 September, 2017
Advertisement